Hindi

बॉलीवुड की इन 10 अभिनेत्रियों के स्तन हैं सबसे भारी देखिए

बॉलीवुड अभिनेत्रियां किसी ना किसी वजह से आए दिन मीडिया की सुर्खियां बटोरती रहती हैं कभी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने ग्लैमरस अंदाज़ को लेकर कभी अपनी अदाओं कभी अपने कपड़ों और हॉटनेस की वजह से बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां हैं जो चर्चा में रहती हैं। अक्सर आम लड़कियों के जहन में यह खयाल आता है की काश वो फिल्मी अभिनेत्रियों की तरह स्लिम ट्रिम और ग्लैमरस होतीं। लेकिन अपने इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो अपने भारीभरकम स्तनों की वजह से बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं।

1- विद्या बालन

विद्या बालन बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होनें फिल्मी पर्दे पर अपने अभिनय के दमपर अपना करियर बनाया है। विद्या अपने फिल्मों के अलावा अपने भारी स्तनों की वजह से भी कई बार मीडिया की सुर्खियों में रह चुकी हैं।

2- ज़रीन खान

ज़रीन खान बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका बॉलीवुड में कोई गॉड फॉदर नही था। ज़रीन खान को बॉलीवुड में लॉंच करने वाले सलमान खान थे बॉलीवुड में ज़रीन खान को कैटरीना कैफ की फोटोकॉपी कहा जाता है। ज़रीन खान बॉलीवुड की सबसे भारी स्तनों वाली हिरोइनों की लिस्ट में शामिल हैं।

3- बिपाशा बसु

बॉलीवुड में अपनी फिटनेस की वजह से अपनी खास पहचान बनाने वाली बिपाशा बसु के स्तन भी काफी भारी हैं।

4-सनी लियॉन

सनी लियॉन बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं सनी लियॉन की हॉटनेस की एक सबसे खास वजह उनके भारी भरकम स्तन हैं।

5-मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत बेशक फिल्मों में एक्टिव नही हैं लेकिन आए दिन किसी ना किसी वजह मीडिया में बनी हुई हैं मल्लिका भी अपने भारी भरकम स्तनों की वजह से मीडिया की सुर्खियों में रही हैं।

6-तनुश्री दत्ता

आशिक बनाया आपने एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता भी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में शामिल रही हैं। हालाकि तनुश्री अब फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नही हैं।

7- सोफी चौधरी

सोफी चौधरी को आपने कई म्यूज़िक एल्बम में भी देखा होगा सोफी चौधरी भी बोल्ड एक्ट्रेसेस में शामिल हैं।

8-आयशा टाकिया

आयशा टाकिया बेशक फिल्मों में एक्टिव नही हैं लेकिन कुछ समय पहले ही आयशा टाकियाअपनी लिप सर्जरी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहीं।

9-कायनात अरोड़ा

दिव्या भारती की कज़िन सिस्टर कायनात अरोड़ा भी काफी बोल्ड और खूबसूरत हैं।

10- पूनम पांडे

अपनी  बोल्ड तस्वीरों और हॉट वीडियोज़ की वजह से सोशल मीडिया पर स्टार बनीं पूनम पांडे भी बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं।

Related Articles

Back to top button