Hindi

लव नहीं किसी और से प्यार करती हैं ढिंचैक पूजा जानिए कौन है

यूट्यूब पर अपने बेसुरे गाने गा गा कर सोशल मीडिया स्टार बनीं बेसुरी सिंगर ढिंचैक पूजा के पैर इन दिनों सातवें आसमान पर हैं ढिंचैक पूजा नें हालही में वाइल्ड कार्ड के जरिए बिगबॉस के घर में एंट्री ली है। ढिंचैक पूजा के घर में आते ही  कुछ कंटेस्टेंट के साथ उनकी बात बहस भी हो चुकी है। वहीं शो के कंटेस्टेंट लव त्यागी के साथ उनके प्यार की खबरें भी उड़ीं। लेकिन हालही में पूजा नें अपने प्यार के बारे में सब्यसांची से बातचीत शुरू की है।

ढिंचैक पूजा और लव त्यागी के अफेयर के बारे में हालही नें खुद पूजा नें घर के सदस्यों अर्शी खान और प्रियांक शर्मा को बताया था पूजा नें कहा था की उन्हें हिना और शिल्पा नें बताया की लव पूजा को काफी पसंद करते हैं और शायद उनसें प्यार करने लगे हैं पूजा के फैंस और बिग बॉस के फैंस लव और पूजा की रोमांटिक कैमेस्ट्री और रोमांस देख पाते इससे पहले ही पूजा नें अपने रियल लव के बारे में बताया।

ढिंचैक पूजा नें सब्यसांची से अपने दिल का हाल बयां करते हुए बताया की उनकी जिंदगी में कोई बेहद खास शख्स है जो शिकागो में रहता है और उनसें ढेर सारी बातें करता है इतना ही नही पूजा नें ये भी बताया की पूजा उस शख्स के साथ काफी समय से ऑनलाइन बातें करती आ रहीं हैं। उस शख्स से पूजा भले ही कभी मिली नही हैं लेकिन वो काफी लंबे समय से उनसे बात करती आ रहीं हैं। पूजा नें ये भी कहा की वो व्यक्ति पूजा के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम करना चाहता है।बिग बॉस की टीम नें हालही में पूजा और सब्यसांची का एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें पूजा सब्यसांची से अपनी जिंदगी के इस खास इंसान के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं बहरहाल पूजा के अंदाज़ ये बयां को देखकर तो यही लग रहा है की पूजा का प्यार यही इंसान है। बहरहाल आप खुद ही ये वीडियो देखें-

 

https://www.instagram.com/p/Ba5ymcfD1j7/?taken-by=biggboss.11th

 

 

 

Related Articles

Back to top button