90 के दशक में कुछ इस तरह से होता था फोटोशूट आप कहेंगें अच्छा हुआ बदल गया बॉलीवुड

Nisha Chauhan November 8, 2017

बीते कई सालों में बॉलीवुड भी काफी बदला है बात बॉलीवुड फिल्मों की हो या फिल्मी सितारों के फोटोशूट की सब कुछ पहले से काफी बदल चुका है वैसे 90 के दशक की फिल्मों की बात की जाए तो उस दशक की फिल्मों की बात ही बेहद अलग थी जहां आपको अब भी 90 के दौर की फिल्मों की याद आती होगी और आपको लगता होगा की काश एक बार फिर से उस तरह की फिल्में बनती हैं लेकिन उस दौर के फोटोशूट और फिल्मी सितारों की तस्वीरें खींचने के अंदाज़ को देखकर आप कहेंगें अच्छा हुआ पहले से अब ज्यादा अच्छा बदल गया है बॉलीवुड।

आज के सिनेमा का स्वरूप पहले से बेहद बदल चुका है पहले आज कल की तरह सिनेमा हॉल में 500 रूपए के पॉपकॉर्न खाने की बजाय लोग एक मुंगफली की का कोन लेकर फिल्मों के ब्रेक के दौरान एन्जॉय करते थे बात करें अगर सितारों के फोटोशूट की तो पहले और अब के दौर में बेहद फर्क है अब आपका जब मन करे आप अपने मनपसंद कलाकार के फोटोशूट की तस्वीरें मोबाइल उठाकर फैरन देख सकते थे लेकिन पहले लोग इन सितारों के पोस्टर खरीदा करते थे। और अखबारों में छपी तस्वीरों की कटिंग रखते थे।

इस तरह के पोज़ को देखकर अब खुश होंगी मॉडल की अब ऐसे फोटोशूट नही करवाने पड़ते

पहले और अब के दौर के मॉडल , एक्टर इस तरह की तस्वीरों को देख हैरान रह जाएंगे साथ ही खुश भी होंगे की अच्छा हुआ इस तरह की तस्वीरें नही खिंचवानी होतीं।

उस दौर में भी होते थे टॉपलेस फोटोशूट

बीते दौर की एक्ट्रेस ममता कुलकर्णीं नें ये टॉपलेस फोटोशूट कराकर हिंंदी सिनेमा में सनसनी मचा दी थी।

कोई एक्ट्रेस नही तो टेडी ही सही

अब सुनील शेट्टी को ही ले लीजिए इन्हें कोई एक्ट्रेस नही मिली तो टेडी के साथ ही फोटो खिंचवा ली इस तरह के फोटोशूट अब देखने को नही मिलते।

अनिल कपूर का टपोरी स्टाइल

अनिल कपूर का ये टपोरी अंदाज़ अक्सर ही आपने कई अवॉर्ड शो के दौरान देखा होगा लेकिन उनके इस फोटोशूट का ये स्टाइल अब गायब हो चुका है।

खिलाड़ी अक्षय कुमार भी दे चुके हैं शर्टलेस शूट

आपने फिल्मी पर्दे सलमान खान को कई बार अपनी शर्ट उतारते देखा है लेकिन सलमान से पहले अक्षय कुमार शर्टलेस फोटोशूट करा चुके हैं।

रंजित सिंह नें दिया था न्यूड सीन

अब इस तरह की अजीबोगरीब तस्वीरों को देख तो आप भी यही कहेंगें की अच्छा हुआ अब इस तरह के फोटोशूट चलन में नही हैं।