2017 में सलमान ने खो दिए है अपने 5 सबसे करीबी लोग, आज भी सदमे में है सलमान खान

0
0

कहते है ना की जब दुःख आता है तो किसी को बताकर नहीं आता है. ऐसा ही हो रहा है सलमान खान के साथ. यह साल मानो उनके लिए दुःख लेकर आया हो. ऐसा कभी नहीं हुआ है की किसी स्टार के सबसे करीबी लोग एक ही साल में गुजर जाए पर सलमान खान के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है. अभी तक सलमान खान ने अपने सबसे करीबियों में से 5 करीबी लोगों को खो दिया है. आज हम उन्ही करीबियों के बारें में आपको बताने वाले हैं. और सलमान खान उनके लिए क्यों दुःख मना रहे हैं यह भी आपको बताने वाले है.

इन्दर कुमार – हाल ही में इन्दर कुमार की मौत हार्ट अटैक के कारण हो गई है. इन्दर सलमान खान के बहुत करीबी दोस्त थे. इन्दर कुमार को अक्सर सलमान खान के साथ देखा जाता था. कहा जाता है की दोनों एक दुसरे के दुःख भी आपस में शेयर करते थे, पर भगवान ने सलमान के एक और करीबी को उनसे जुदा कर दिया है.

रीमा लागु – रीमा लागु की मौत भी हार्ट अटैक से हुई थी. रीमा और सलमान खान का रिश्ता एक माँ और बेटे जैसा था. रीमा ने सलमान खान के साथ 7 से ज्यादा फ़िल्में की है. इन सभी फिल्मों में रीमा ने सलमान खान की माँ का रोल निभाया था. एक बार इंटरव्यू में भी रीमा ने कहा था की सलमान उनके फेवरेट बेटे हैं. सलमान खान को जब रीमा जी की मौत का पता चला तब उन्होंने शूटिंग रोक दी थी.

विनोद खन्ना – विनोद खन्ना बहुत महीनो से ब्लैडर कैंसर से जंग लड़ रहे थे, और उन्होंने 27 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया था. सलमान खान और विनोद खन्ना के आपसी रिश्ते बहुत ही अच्छे थे और सलमान उनकी बहुत इज्जत किया करते थे. सलमान खान ने विनोद खन्ना के साथ अनेक फ़िल्में की है.

ओम पूरी – सलमान के करीबियों में ओम पूरी भी शामिल है. यहाँ तक की ओम पूरी की आखिरी फिल्म ट्यूबलाइट भी सलमान खान के साथ ही है.ओम पूरी की मौत भी हार्ट अटैक के कारण हुई थी. सलमान ने अपनी फिल्म के ट्रेलर लांच के वक्त कहा था की मैं फिल्म को एन्जॉय नहीं कर पा रहा हूँ, क्योंकि इस फिल्म में एक शख्स ऐसा भी था जो अब नहीं है.

अबीस रिजवी – सलमान खान के करीबी माने जाने वाले अबीस ने कभी सोचा भी नहीं होगा की उनकी मौत ऐसे होगी. न्यू ईयर पर एक होटल में पार्टी करने गये अबीस की मौत आंतकियों की वजह से हुई. खबर के अनुसार जिस होटल में अबीस थे उसी होटल में किसी ने आंतकी हमला कर दिया और उनके साथ 39 लोगों की और मौत हो गई थी.