Hindi

2.0 Teaser: मोबाइल फोन की ताकत से बना विलेन, अक्षय कुमार और रजनीकांत उड़ा देंगे आपके होश, देखें वीडियो

सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर ‘चिट्टी’ के रोल में धमाका मचाने के लिए पर्दे पर वापस आ रहे हैं. ‘2.0’ फिल्म का टीजर आखिरकार रिलीज हो चुका है, जो साल 2010 में आई फिल्म ‘रोबोट’ का दूसरा पार्ट है. गणेश चतुर्थी के मौके पर सुबह 9 बजे रिलीज हुआ यह टीजर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस फिल्म में भले ही लीड रोल सुपरस्टार रजनीकांत कर रहे हों, लेकिन विलेन का किरदार निभा रहे एक और सुपरस्टार अक्षय कुमार ‘सेंटर ऑफ अट्रैक्शन’ होंगे. कुल 1 मिनट 31 सेकेंड के दिखाए गए ट्रेलर में शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन अपने पास चुंबकीय ताकत से खींच लेता है. इसके बाद चील के रूप में पूरे शहर में आतंक मचा देता है.

https://www.instagram.com/p/BnptCgcAsxo/?utm_source=ig_embed

अक्षय कुमार ने गणेश चतुर्थी के मौके पर मूवी की टीजर इंस्टा पर शेयर किया है. साथ ही लिखा- ”गणेश चतुर्ती के मौके पर भारत की सबसे बड़ी फिल्म का श्री गणेश कर रहा हूं. अच्छाई और बुराई के बीच सबसे बड़ी जंग…कौन करेगा फैसला?”

 

साइंस फिक्शन बेस्ड मूवी की सबसे खास बात इसका VFX वर्क है. जो कि शानदार बन पड़ा है. VFX की वजह से ही कई बार मूवी की रिलीज डेट में बदलाव किया गया. वीएफएक्स में हॉलीवुड स्टैंडर्ड की क्वालिटी देखने को मिलती है. VFX का काम X-मैन और मार्वल की सीरीज की याद दिलाता है. इसे 3D और 2D में रिलीज किया जाएगा.

https://www.instagram.com/p/Bnf6taMg8x7/?taken-by=akshaykumar

हालांकि पावरफुल विलेन से लड़ने के लिए ‘रोबोट’ फिल्म की ही तरह सुपर पॉवर का यूज करने के लिए साइंटिस्ट डॉक्टर वसीगरन बने रजनीकांत ‘चिट्टी’ को बुलाते हैं. देखना यह होगा कि लोगों के पास से मोबाइल फोन के गायब होने की क्या वजह हो सकती है.

देखें वीडियो :-

 

Related Articles

Back to top button