Hindi

182 बार ‘मर’ चूका है यह एक्टर, दुनिया भर में होती है इनकी चर्चा, जाने कौन है वो

जी हाँ आपने सही सुना, आज भी भारत में एक ऐसा एक्टर है जो 182 बार मर चूका है। आपको जानकार हैरानी हुई होगी की इंसान मरने के बाद जिन्दा कैसे हो जाता है तो आपको बता दूँ की हम एक एक्टर की बात कर रहे है। उन्होंने इतनी फ़िल्में की है और उन फिल्मों में वो अक्सर विलेन का किरदार निभाया है। उन फिल्मों में हमेशा हीरो उन्हें मार देता है। ऐसे में वो 182 बार मर चुके है। फिल्मी दुनिया का यह चेहरा सभी के सामने है। जब भी साउथ की किसी भी फिल्म में अगर विलेन को लिया जाए तो इन्हें सबसे पहले लेने की सोची जाती है। जी हाँ हम आशीष विद्यार्थी की बात कर रहे है।

विलेन के रोल में मरना पड़ता है – आशीष विद्यार्थी नाम से फिल्मों की दुनिया में इन्हें जाना जाता है। इनकी छवि दुनिया के सामने अक्सर किसी विलेन के रूप में नजर आती है। यह किसी भी किरदार को बहुत अच्छे से निभाना जानते है। इन्होने बताया की उन्होंने फिल्मों में 182 बार अपने आप को मरते हुए देखा है।

कैसे मारा जाए आशीष को – आशीष ने बताया की फिल्मों के डायरेक्टर भी मुझे मारने के लिए परेशान हो जाते थे। क्योंकि मेने इतनी फ़िल्में की है और उन फिल्मों में अक्सर मेरी मौत हुई है। ऐसे में डायरेक्टर सोचते है की इस बार इन्हें कैसे मारा जाए, ऐसा सोचते हुए वो परेशान हो जाते है।

1 2 3Next page

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please remove adblocker