16 की उम्र में शादी से 17 साल की उम्र में दो जुड़वाँ बच्चे और 18 की उम्र में तलाक, जाने कौन है फैमस एक्ट्रेस

3229

आपने कभी कसौटी जिंदगी की सीरियल तो देखा ही होगा, अगर देखा नही तो सुना ही होगा. इस शो में जहाँ श्वेता तिवारी बहुत ज्यादा फैमस हुई वहीँ mr. बजाज के रोल में रोनित रॉय बहुत फैमस हुए वहीँ इस शो में एक और किरदार था जिसने घर घर में पहचान बनाई वो थी कमोलिका, जी हाँ कमोलिका का असली नाम है उर्वशी ढोलकिया.

https://www.instagram.com/p/Bjy-ynoHiwM/?hl=en&taken-by=urvashidholakia9

आप को जानकर हैरानी होगी की उर्वशी की 16 साल की उम्र में ही शादी हो गयी थी और मात्र 17 साल की उम्र में ही उन्होंने दो जुड़वां बच्चों को जन्म दे दिया था, शादी के मात्र 2 साल में उर्वशी का 18 साल की उम्र में तलाक हो गया था, पति से तलाक के बाद उन्होंने अपने दोनों बेटों की अकेले परवरिश की है.

https://www.instagram.com/p/Bjw7WUznva8/?hl=en&taken-by=urvashidholakia9

आप की जानकारी के लिए बता दे की अपने अभिनय करियर की शुरुआत उर्वशी ने बाल कलाकार के रूप में की थी, उर्वशी ने मात्र छ साल की उम्र में अभिनेत्री रेवती के साथ लक्स सोप का विज्ञापन किया था, जब वो 18 साल की हुई तो उन्होने मशहूर टीवी सीरयल ‘देख भाई देख’ किया जिसमें वो लीड रोल में थीं, उर्वशी कई फेमस शो जैसे जमाना बदल गया, मेंहदी तेरे नाम की, घर एक मंदिर और कभी सौतन कभी सहेली में दिखायी पड़ी,

उर्वशी ने कई रियलिटी शो में भाग लिया है और जीता भी है, बिग बॉस सीजन 6 जीत कर तहलका मचाने वाली टीवी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया दो जवान होते बेटों की मम्मी हैं. उर्वशी के दोनों बेटे   साजिद खान की  फिल्म हमशक्ल में असिस्टेंट डायरेक्टर थे.

उर्वशी ने भोजपुरी फिल्म और सी ग्रेड की फि्ल्में भी की है,फिलहाल, वे कलर्स टीवी के नए शो ‘चंद्रकांता’ में नजर आ रही हैं। क्या आपको पता है