Hindi

इस हॉलीवुड फिल्म की कहानी है ट्यूबलाइट टीज़र में कई सीन देख याद आएगी आपको ये फिल्म

सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट का टीज़र जबसे रिलीज़ हुआ है तभी से दर्शकों के बीच सलमान के इस लुक को लेकर काफी चर्चा हो रही है

लेकिन क्या आप जानते हैं की सलमान की इस फिल्म की कहानी हॉलीवुड फिल्म लिटिल बॉय की कहानी है जी हां कबीर खान के निर्देशन में बनी’ट्यू्ब लाइट लिटिल बॉय के उस बच्चे की कहानी जिसके पिता सेना में रहते हैं और युद्ध के दौरान खो जाते हैं बच्चा फैसला लेता है की वो अपने बच्चे को ढूंढ कर लाएगा ।

सलमान को फिल्म के टीज़र में आपने ठीक इस बच्चे की तरह देखा होगा ।

फिल्म के इस सीन को देख कर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की फिल्म की स्टोरी में आप इस तरह के कई सीन देखेंगे।

भारत चीन के युद्ध पर बनी इस फिल्म में सलमान के अलावा उनके भाई सोहेल खान भी हैं सबसे खास बात ये है की फिल्म में बॉलीवुड बादशाह शाहरूख खान पहली बार एक जादूगर के किरदार में नज़र आएंगे गोगा पासा नाम के किरदार में शाहरूख को लोग कितना पसंद करते हैं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा ।

टयू्बलाइट में काफी लंबे समय बाद सलमान और सोहेल एक साथ दिखाई देंगे वहीं फिल्म में स्वर्गीय  ओम पुरी भी नज़र आएंगे आपको बता दें की स्वर्गीय अभिनेता ओम पुरी की ये आखिरी फिल्म थी ।

हॉलीवुड फिल्म लिटिल बॉय 2015 में रिलीज़ हुई थी फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर 17.7 मिलियन का बिज़नेस किया था सलमान की फिल्म ट्यू्ब लाइट बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती है ये कह पाना शायद अभी थोड़ा मुश्किल होगा ।

हालाकि अंदाज़ा लगाया जा रहा है की ईद के मौके पर ट्यूब लाइट  रिलीज़ हो रही है फिल्म में चाइनीज़ एक्ट्रेस ज़ू ज़ू बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी यही वजह है की भारत के साथ साथ पड़ोसी देश चाइना में भी ये फिल्म बड़े पैमाने पर रिलीज़ हो रही है ।

 

Related Articles

Back to top button