Hindi

हीरोपंति एक्टर टाइगर श्रॉफ ने रामगोपाल वर्मा के मजाक का दिया करारा जवाब!

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ आमतौर पर कूल डूड के रूप में हर कहीं देखे जाते हैं टागइर को शायद ही आपने किसी को कोई करारा जवाब देते देखा होगा लेकिन हालही में टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड निर्देशक राम गोपाल वर्मा नें एक मज़ाकिया ट्वीट किया था ।

टाइगर नें भी एक अलग अंदाज में राम गोपाल वर्मा के ट्वीट का जवाब दिया है ।

टाइगर श्रॉफ नें राम गोपाल वर्मा के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा मैं अपने पिता जैकी श्रॉफ का आधा भी नही हूं मेरे पापा असली हीरो हैं मै चाह कर भी उनकी तरह नही बन सकता । इतना ही नही टाइगर नें ये भी कहा हर किसी को अभिव्यक्ति की आजादी है राम गोपाल वर्मा इतने बड़े डायरेक्टर है उनके बारे में मै कुछ नही कह सकता।

ज्ञात हो की राम गोपाल वर्मा नें 2 मार्च यानी टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन के मौके पर टाइगर की एक तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा था की असली मर्द क्या होता है टाइगर को अपने पिता से सीखना चाहिए ।

टाइगर पर ट्वीट करते हुए राम गोपाल वर्मा ने ये भी कहा था भले ही आपका 6 पैक जैकी से ज्यादा बेहतर हो लेकिन जैकी की बॉडी लैंग्वेज और उनकी आंखो का कोई मुकाबला नही है। हालाकिं अपने ट्वीट के कुछ समय बाद ही राम गोपाल वर्मा नें ये भी कहा था की उन्होनें टाइगर को ये सब इस लिए कहा था क्योंकि टाइगर उनके दोस्त हैं।

आपको याद होगा उर्मिला मातोड़कर और आमिर खान की फिल्म रंगीला का निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने ही किया था फिल्म में जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार में थे राम गोपाल वर्मा की अपकमिंग फिल्म सरकार 3 में भी अमिताभ बच्चन, मनोज वाजपेयी के अलावा जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे ।

जैकी के बेटे टाइगर श्रॉफ नें अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत हीरोपंति के साथ की थी ।

टाइगर श्रॉफ कुछ समय पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म मुन्ना मायकल का प्रमोशन करने लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आए थे टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में रोनित रॉय और अमिसा पटेल जैसे सितारे भी नजर आएंगे । टाइगर की फिल्म मुन्ना मायकल इसी साल रिलीज़ हो रही है ।

Related Articles

Back to top button