Hindi

जुबेर खान नें सलमान पर लगाया आरोप, हिट एंड रन मामले में बॉडीगार्ड को इंजेक्शन देकर मरवाया

बिग बॉस होस्ट सलमान खान का विवादों से काफी गहरा नाता रहा है सलमान हमेशा ही किसी ना किसी वजह से कांट्रोवर्सी का हिस्सा बने रहे हैं ऐसे में कुछ समय पहले ही बिग बॉस शो के सीज़न 11 के दौरान सलमान खान नें जिस तरह से जुबेर खान को बिग बॉस के घर से बेघर किया उसके बाद जुबेर नें सलमान के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़नी शुरू कर दी है। जुबेर नें सलमान खान के हिट एंड रन केस के बारे में भी एक हैरान कर देने वाला बयान दिया जुबेर खान नें कहा सलमान खान नें हिट एंड रन केस में जिस तरह से अपने बॉडीगार्ड रवींद्र पाटिल को इंजेक्शन देकर मरवाया उसे वो बखूबी जानते हैं लेकिन इसके बाद भी जुबेर सलमान से डरने वाले नही हैं।

जुबेर लगातार सलमान खान के खिलाफ मीडिया में अपने बयान दे रहे हैं ऐसे में हालही में जुबेर खान की मुहबोली बहन और वकील शबनम शेख नें भी इस लड़ाई में जुबेर खान का साथ छोड़ दिया और उनके खिलाफ हो गई हैं। लेकिन ज़ुबेर नें हालही में एंटरटेंमेंट वेब पोर्टल filmymantra.com को दिए गए टेलीफोनिक इंटरव्यू में ये बात साफ तौर पर कही की उनकी लड़ाई इंसाफ के लिए है और इस लड़ाई में उनका साथ कोई दे या ना दे वो सलमान खान के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगें।

जुबेर नें इंटरव्यू में सलमान के खिलाफ लगाए गए सभी पुराने मामलों का ज़िक्र करते हुए ये भी बताया की सलमान नें जिस तरह से  मुंबई के हिट एंड रन केस के चश्मदीत गवाह और अपने बॉडीगार्ड रवींद्र पाटिल को इंजेक्शन दिलवाया और टीवी का मरीज़ बना दिया जिससे पाटिल की मौत हो गई पाटिल की जान टीवी की वजह से नही बलकी सलमान खान की वजह से गई। ज़ुबेर नें कहा सलमान भले ही पैसे के दम पर बच गए लेकिन चिंकारा केस, हिट एंड रन केस जैसे मामलों के बाद सलमान खान बॉलीवुड के बैड बॉय माने जाते रहे भले ही सलमान बॉलीवुड के सुपर स्टार हैं और उनकी तरफ से मुझे ढेरों धमकियां मिल रहीं हैं लेकिन इसके बाद भी मै सलमान के खिलाफ अपनी आवाज़ बंद नही करूंगा।

 

 

Related Articles

Back to top button