Hindi

हार्दिक पांड्या के प्यार में पागल बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीना, जल्द कर सकते हैं दोनों शादी

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का रिश्ता बेहद खास और गहरा है तभी तो बॉलीवुड हसीनाओं का दिल किसी फिल्मी सितारे पर आने की बजाय किसी खिलाड़ी पर आ जाता है गीता बसरा हों या हेज़ल किच या फिर सागरिका घाटगे बॉलीवुड की इन खूबसूरत हसीनाओं को क्रिकेट के महारथी ही अच्छे लगते हैं। हालही में अनुष्का शर्मा नें भी अपने लांग टाइम बॉयफ्रेंड विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंध गईं इसी कड़ी में और नाम जल्द ही शामिल हो सकता है जी हां ये नाम है क्रिकेट के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का हार्दिक के प्यार में पागल हैं बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐली एवराम।

जी हां एली एवराम बॉलीवुड और टीवी स्क्रीन पर दस्तक दे चुकी हैं और कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज कर चुकी हैं। ऐली एवरम के लाखों करोड़ों फैंस हैं जो उनकी एक मुस्कुराहट पर मर मिटने को तैयार हैं और उनसे शादी करने के सपने देखते हैं लेकिन ऐली का दिल तो हार्दिक पांड्या के लिए धड़कता है।

हार्दिक भारतीय क्रिकेट टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके हांथ में बैट हो या बॉल रन बनाने हों या फिल्डिंग करनी हो हर जगह हालात के हिसाब से खुद को ढाल लेते हैं वहीं ऐली को आपने कुछ समय एक कॉमेडी रियलिटी शो को होस्ट करते देखा होगा।

खबरों की मानें तो हालही में ऐली एवराम और हार्दिक पांड्या एक साथ किसी पार्टी से बाहर आते दिखाई दिए थे। वैसे आपको मालूम होगा की हार्दिक और ऐली दोनों एक साथ एक एड फिल्म में भी नज़र आ चुके हैं।

ऐड फिल्म में काम करने के बाद से ही दोनों एक साथ कई जगहों पर नज़र आ चुके हैं।

ऐली एबराम और हार्दिक पांड्या के बीच अफेयर की खबरें उस दौरान मीडिया की सुर्खियों में आनी शुरू हो गईं जब ऐली हार्दिक के भाई कुणाल पांड्या की शादी में शिरकत करने पहुंची। बहरहाल अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा की हार्दिक और ऐली कब एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे।

 

 

 

Related Articles

Back to top button