Hindi

हार्दिक पंड्या नें शेयर की नए हेयरस्‍टाइल की तस्वीर लोगों नें कहा लेडी गागा, ट्रोल हुए हार्दिक जानें

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को आपने अब तक क्रिकेट में ही बॉल और बैट के साथ धमाका करते देखा होगा लेकिन हार्दिक अक्सर ही अपने स्टाइल के साथ भी एक्सपेरिमेंट्स करते रहते हैं मौका किसी अवार्ड शो का हो या किसी फंक्शन का हार्दिक नए -नए लुक्स आज़मानें में ज़रा भी देर नही करते हालही में हार्दिक पांड्या नें एक नई हेयर स्टाइल अपनाई अपने इस नए हेयर स्टाइल और लुक की तस्वीरें हार्दिक नें सोशल साइट पर शेयर की जिसे देख लोगों नें उन पर तरह-तरह के कमेंट करना और ट्रोलर करना शुरू कर दिया।

अब फिल्मी सितारे हों या क्रिकेटर अपने नए लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स करते हैं तो इनका फोटोशूट करवाना तो लाज़मी ही है हार्दिक नें भी हालही में यही किया इस नए लुक के साथ हार्दिक नें जैसे ही फोटोशूट करवाया और इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कीं तो लोगों नें उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 देखिए कैसे पांड्या हुए ट्रोलिंग का शिकार

हार्दिक पांडया अक्सर ही अपने प्रोफेशन से ज्यादा अपने अलग-अलग लुक्स की वजह से चर्चा में रहते हैं। इनका लुक इन्हे बाकी दूसरे खिलाड़ियों से अलग करता हैं ,लेकिन इस बार यूजर्स ने पांड्या को जमकर ट्रोल कर दिया। देखिए लोगों नें कैसे ट्रोल किया हार्दिक पांड्या को।

किसी नें की तारीफ तो किसी नें जमकर उड़ाया मज़ाक

कई लोगों नें हार्दिक  पांड्या की तुलना लेडी गागा से करनी शुरू कर दी है खैर जो भी हो हार्दिक अपने इस नए लुक की वजह से सोशल मीडिया पर लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button