Hindi

पत्नि के साथ हनीमून के लिए डलहौजी पहुंचे दिया और बाती हम के सूरज उर्फ अनस राशिद देखें वीडियो

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ में सूरज राठी के किरदार से घर-घर में दर्शकों के चहेते बने टीवी एक्‍टर अनस राशिद नें हालही में  चंडीगढ़ की हिना इकबाल से निकाह किया है। दोनों के निकाह की खूबरसूरत तस्वीरें भी अनस के फैंस के बीच काफी वायरल हुईं थीं। सितंबर में निकाह के बाद अनस अब अपनी नई नवेली पत्नि के साथ हनीमून के  लिए हिमांचल के डलहौजी पहुंचे हैं। हालही में अनस नें अपने हनीमून की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कीं हैं जिनमें अनस और हिना दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

अनस और हिना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। दोनों को देखकर अाप डलहौजी के मौसम का अंदाज़ा लगा सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/BaqtruXjiGp/?taken-by=anasrashid2016

अनस नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई इस तस्वीर के साथ ही कुछ अन्य तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। जिन्हें देख आप भी डलहौजी और हिमांचल टूर के लिए जरूर तैयार हो जाएंगें। अनस नें अपने हनीमून की तस्वीरों के साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसे उनकी पत्नि हिना नें शूट किया है और अनस वीडियो में इस जगह की खूबसूरती को बयां करते दिखाई दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BZ1eCDUjb-Y/?taken-by=anasrashid2016

अनस को इस वीडियो में देखकर लग रहा है जैसे वो फिलहाल फुल ऑन वेकेशन के मूड में हैं।

 

https://www.instagram.com/p/BZaksV4DeFf/

आपको याद होगा की इस वीडियो से पहले अनस अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं।अनस राशिद की पत्नि हिना एक्टिंग या फिल्मी बैकग्राउंड से नही हैं इतना ही नही आपको ज्ञातो होगा की हिना अनस से पूरे 14 साल छोटी हैं यही वजह रही की अनस की शादी की खबर पर कई सवाल भी उठे। सूरज अका अनस की उम्र जहां 38 साल है वहीं हिना इकबाल सिर्फ 24 साल की हैं। हिना अनस के होम टाउन से ही बिलॉन्ग करती हैं। अनस की नई नवेली दुल्हन हिना चंडीगढ़ की एक इमीग्रेशन कंपनी में जॉब करती थी, लेकिन सगाई  के साथ ही हिना नें जॉब छोड़ दी थी।

गौरतलब है की हिना से पहले अनस टीवी एक्ट्रेस रति पांडे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

Related Articles

Back to top button