Hindi

स्लिम दिखने के चक्कर में हुई बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर की मौत देखें

बॉलीवुड एक्टर एक्ट्रेस की सबसे बड़ी चुनौती होती है फिल्मी पर्दे पर फिट दिखने की। एक्टिंग के अलावा बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री अपनी हेल्दी और फिट बॉडी के लिए तरह -तरह के उपाय करते हैं जिम के अलावा कई लोग सख्त से सख्त डाइटिंग भी करते हैं। कई बार खाने पीने की चीज़ों को अवाइड करने और फिटनेस के चक्कर में कई बार लोग भूखा रहना या कम से कम खाना काना शुरू कर देते हैं और इसी वजह से उनकी मौत तक हो जाती है।

इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के ऐसे हास्य अभिनेता के बारे में जिनकी शानदार कॉमेडी से दर्शक हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाते थे। इस अभिनेता की फिटनेस नें कैसे इनकी जान ले ली जानिए।

विवेक शौक को आपने बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक सपोर्टिंग एक्टर के रूप में देखा होगा गदर एक प्रेम कथा, ऐतराज, हमको दिवाना कर गए, 36 चाइना टाउन जैसी कई फिल्मों में विवेक नें काम किया। फिल्मों के अलावा विवेक शौक नें कई टीवी सीरियल्स, एड फिल्म्स और पंजाबी फिल्मों में भी बतौर अभिनेता काम किया। लेकिन महज़ साल 2011 में महज 47 साल की उम्र में विवेक शौक नें दुनिया को अलविदा कह दिया।

विवेक शौक की मौत का कारण उनकी स्लिम होने के तरीकों को बताया गया। एक बड़े न्यूज़ पेपर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक विवेक काफी समय से अपना वज़न घटाना चाहते थे और इसके लिए लगातार कोशिश कर रहे थे  इसके लिए विवेक शौक नें 3 जनवरी 2011 को लिपोसक्शन सर्जरी करवाई थी। मुंबई के ठाणे के एक नर्सिंग होम में विवेक नें यह सर्जरी करवाई थी। इस सर्जरी के कुछ ही घंटो के भीतर ही विवेक को हार्ट अटैक की शिकायत हुई और इनके हार्ट नें पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया। सात दिनों तक कोमा में रहने के बाद आखिरकार विवेक शौक नें दुनिया को अल्विदा कह दिया।

Related Articles

Back to top button