Hindi

स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2′ के लीड स्टार्स का पोस्टर रिलीज़

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2 का पोस्टर पहले ही रिलीज़ हो चुका है लेकिन अब तक सारे पोस्टर्स में सिर्फ टाइगर श्रॉफ ही नजर आए थे। टाइगर के बाद हाल्ही में फिल्ममेकर्स ने फिल्म की लीड हीरोइन का लुक भी ज़ारी किया है। हालही में फिल्म की एक्ट्रेस तारा सुतारिया का फर्स्ट लुक सामने आया था और उसके कुछ समय बाद ही अनन्या पांडे का भी लुक सामने आया है। गौरतलब है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर के दूसरे पार्ट में दो हिरोइनें हैं, लेकिन पहले तारा सुतारिया का ही पोस्टर रिलीज किया गया था जिसके बाद अब लीड हिरोइन अनन्या पांडे का भी पोस्टर सामने आया है।

बीते बुधवार को टाइगर श्रॉफ का नया पोस्टर सामने आया था।  अपने नए लुक में टाइगर बेहद कूल नजर आ रहे थे।फिल्म की लीड एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी बेहद अलग अंदाज़ में नज़र आईं।

https://www.instagram.com/p/BhazbN_DwD9/?utm_source=ig_embed

अपने पहले पोस्टर में बॉलीवुड की नई एंट्री  तारा क्रॉप टॉप और डेनिम की जैकेट और शॉर्ट पहने दिखाई दे रहीं हैं। आपको बता दें कि फिल्म की कहानी देहरादून के सबसे आलिशान और महंगे स्कूलों में से एक सेंट टेरेसा की कहानी है।

ज्ञात हो कि अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की ये पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर कि फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर’ का दूसरा पार्ट है। फिल्म के पहले पार्ट के साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे स्टार्स ने डेब्यू किया था।इसी के साथ ही आपको बता दें कि ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’  बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की छठवीं फिल्म है, फिल्म के पहले पार्ट में एक हीरोइन और दो हीरो लीड रोल में थे, वहीं इसके दूसरे पार्ट में दो हीरोइन और एक हीरो थे  इन्हीं के बीच फिल्म की पूरी कहानी घूमती हुई नजर आएगी। ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button