Hindi

स्टार प्लस का शो’दिल बोले ओबेराय’ बना दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो

सीरियल की दुनिया में हर महीने कई नए सीरियल शुरू होते हैं तो कई शुरू होने से पहले ही खराब टीआरपी के चलते बंद हो जाते हैं। ऐसे में हालही में शुरू हुआ स्टार प्लस का शो दिल बोले ओबेरॉय दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन गया है । हर हफ्ते गुरूवार को दर्शकों को अपने चहेते सीरियल से जुड़ी जानकारी और टीवी सीरियल की टीआरपी के बारे में जानने का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतज़ार रहता है ।

हर हफ्ते की तरह ही इस बार की टीआरपी रिपोर्ट भी सामने आ गई हैं जी हां गुरूवार 23 फरवरी की शाम को आई टीआरपी रिपोर्ट के मुताबिक स्टार प्लस के 4 टीवी शोज़ एक साथ टॉप 10 टीआरपी लिस्ट में शामिल हुए।  दिल बोले ओबेराय के अलावा स्टार प्लस का ही शो साथ निभाना साथिया भी इस बार टॉप 10 टीवी सीरियल्स के बीच अपनी जगह बनाने में सफल रहा ।

इसी के साथ ही टॉप 10 टीवी चैनल्स की लिस्ट में स्टार प्लस को काफी लंबे समय बाद नंबर 1 की पोज़ीशन दुबारा मिल गई । स्टार प्लस के बाद दूसरे नंबर पर कलर्स अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा  कलर्स पर हालही में शुरू हुआ सिंगिंग रियालिटी शो राइसिंग स्टार को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला ।

सोनी टीवी का  कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो पिछले काफी समय से टॉप 10 में अपनी जगह बनाए हुए है ।

पिछले काफी समय से टॉप पर बने रहने वाले ज़ी टीवी को इस बार टीआरपी रेटिंग्स में चौथा स्थान मिला है ।

सटार प्लस के टॉप 4 सीरियल्स हैं इश्कबाज़, ये हैं मोहब्बतें,साथ निभाना साथिया और ये रिश्ता क्या कहलाता है ।

इन चारों सीरियल्स की अच्छी रेटिंग्स की वजह से स्टार प्लस पहले पायदान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा । इन चैनल्स पर चलने वाले सीरियल की बात करें तो पिछले 2 हफ्तों की तरह इस हफ्ते भी नागिन2 पहले पायदान पर अपनी जगह बनाए हुए है । वहीं ज़ी टीवी के शो कुम कुम भाग्य को कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो नें रिप्लेस कर दिया है सोनी टीवी का शो द कपिल शर्मा शो दूसरे स्थान पर  पहुंच गया है। तीसरे नंबर जी टीवी का शो कुम कुम भाग्य है ।

कलर्स का शो शक्ति को मिला है चौथा स्थान,

स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है आ गया है पांचवे पायदान पर । शहरी इलाके में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले सीरियल स्टार प्लस के हैं जिनमें इश्कबाज़, ये हैं मोहब्बतें, साथ निभाना साथिया,ये रिश्ता क्या कहलाता है ।

Related Articles

Back to top button