Hindi

सौतन की एक्टिंग की दिवानी हुईं बिपाशा जेनिफर का वीडियो लाइक कर किया अनलाइक

टीवी सीरियल में आपने अक्सर दो सौतनों को एक साथ मौज मस्ती करते देखा होगा कभी सौतन कभी सहेली वाली रील लाइफ स्टोरी फिल्मी सितारों के बीच रियल लाइफ में भी दिखी जी हां हालही में बॉलीवुड की बंगाली ब्यूटी बिपाशा बासु नें अपनी सौतन और टीवी एक्ट्रेस जेनिफर का वीडियो लाइक किया लेकिन कुछ समय बाद ही बिप्श नें इस वीडियो को अनलाइक भी कर दिया ।

स्माल स्क्रीन पर माया के किरदार से जेनिफर घर- घर में दर्शकों की चहेती बन गई हैं बेहद में जेनिफर सायको माया का किरदार जिस संजीदगी से निभा रही हैं उसके दिवाने  आम दर्शक ही नही बलकी बॉलीवुड सेलीब्रिटीज़ भी हैं और इन्ही सितारों की लिस्ट में एक नाम है करण सिंह ग्रोवर की पत्नि बिपाशा बसु का भी जी हां हालही में जेनिफर का बर्थ- डे था जिस मौके पर जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था ।

https://www.instagram.com/p/BUuQYAzFBVA/?taken-by=jenniferwinget1

बिपाशा नें जेनिफर का वीडियो पहले तो लाइक किया लेकिन सोशल मीडिया पर इस मामले को तूल पकड़ता देखा बिपाशा नें कुछ समय बाद ही वीडियो को अनलाइक कर दिया ।

दरअसल जबसे बिपाशा नें जेनिफर का वीडियो लाइक किया तभी से सोशल साइट पर उन्हें कई तरह से ट्रोल किया जा रहा था जिसके चलते परेशान होकर आखिरकार बिप्श ने इस मामले को खत्म करना ही बेहतर समझा ।

दरअसल बेहद में माया का जबरदस्त किरदार देख बिपाशा भी अपनी शौतन की फैन हो गईं हैं ज्ञात हो की जेनिफर और बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात स्टार प्लस के शो कसौटी जिंदगी के सेट पर हुई थी शो में जेनिफर प्रेरणा और अनुराग की बेटी स्नेहा के किरदार में नज़र आईं थीं करण और जेनिफर के बीच प्यार का सिलसिला भी इसी के साथ शुरू हुआ ।

जेनिफर विगेंट और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी को टीवी का सबसे खूबसूरत कपल माना जाता था लेकिन दोनों की शादी ज्यादा समय तक नही चल सकी और शादी के कुछ सालों बाद ही ये शादी शुदा जोड़ा हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गया ।

जेनिफर से अलग होने के बाद फिल्म अलोन के साथ करण सिंह ग्रोवर नें बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा और इसी फिल्म की फीमेल लीड बिपाशा के साथ बीते साल शादी कर ली ।बहरहाल जेनिफर इन  दिनों अपने टीवी शो बेहद की शूटिंग में बिज़ी हैं वहीं करण और बिपाशा किसी  अच्छे नए प्रोजेक्ट की तलाश में हैं ।

Related Articles

Back to top button