Hindi

सोशल साइट पर छाया बद्रीनाथ की दुल्हनिया का गाना तम्मा तम्मा !!!!

वरूण धवन और आलिया भट्ट की  अपकमिंग फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का गाना तम्मा तम्मा हालही में रिलीज़ किया गया है रिलीज़ के पहले ही दिन से ये गाना सोशल साइट पर खूब धूम मचा रहा है ।

इससे पहले वरूण और आलिया की फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया को भी दर्शकों नें काफी पसंद किया था फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का ट्रेलर भी कुछ समय पहले ही रिलीज़ किया गया, ट्रेलर में वरूण और आलिया दोनों यूपी स्टाइल में डॉयलॉग बाजी करते दिखाई देते हैं आलिया और वरूण की ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है ।

फिल्म के ट्रेलर को भी सोशल साइट पर आलिया और वरूण के फैंस के बीच काफी पसंद किया गया । बद्रीनाथ की दुल्हनिया का गाना तम्मा तम्मा पुरानी हिंदी फिल्म थानेदार की याद दिलाता है जी हां आपको बता दें की बद्रीनाथ की दुल्हनिया का गाना तम्मा तम्मा थानेदार फिल्म के गाने का रिमेक है ।

इस गाने में वरूण और आलिया के डांस को देखकर आपको थानेदार की माधुरी और संजय दत्त की याद जरूर आ गई होगी । गाने में सबसे गौर करने वाली बात ये है की माधुरी इस गाने के दौरान ब्लैक कलर की ड्रेस में डांस करती दिखाई दी थीं वहीं आलिया भी इस गाने में ब्लैक ड्रेस में नज़र आ रही हैं ।

पुराने गाने को अगर आपने पूरा सुना होगा तो माधुरी और संजय दत्त का गाना तम्मा तम्मा 6 से 7 मिनट का गाना है जबकी बद्रीनाथ की दुल्हनिया का ये गाना 2 से 3 मिनट का ही है ।

आलिया वरूण के तम्मा तम्मा गाने में कई जगहों पर डायलॉग भी है तो वहीं बीच में बादशाह का रैप भी है। जो पूरी तरह से यंगस्टर्स पर फोकस है और युवाओं के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। यू ट्यूब पर इस गाने को कुछ ही घंटों के भीतर 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिले हैं ।

आप कह सकते हैं की बद्रीनाथ की दुल्हनिया का गाना तम्मा तम्मा अगेन पूरी तरह से एक पार्टी सांग है । आलिया वरूण की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया अगले महीने की 10 मार्च को रिलीज़ हो रही है ।

 

ज्ञात हो की इससे कुछ ही समय पहले शाहरूख की फिल्म रईस में सनी लियॉन नें कुर्बानी फिल्म के रिमेक लैला मै लैला पर डांस किया था रईस के  लैला सांग नें यू ट्यूब पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे ।

Related Articles

Back to top button