Hindi

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहीं हैं एंजेला क्रिसलिंज्की

एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहीं हैं पोलैंड की एक्ट्रेस एंजेला क्रिसलिंज्की इंडियाज़  नेकस्ट सुपर स्टार में नज़र आ चुकी हैं एंजेला क्रिसलिंज्की की एक्टिंग की करण जौहर और रोहित जैसे फिल्मेकर्स जो शो में जज की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। काफी तारीफ की करण और रोहित को एंजेला की दमदार परफार्मेंस काफी पसंद आई। एंजेला क्रिसलिंज्की एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक अच्छी डांसर भी हैं।

एंजेला कुछ समय पहले ही शो से कम प्वाइंट्स मिलने के कारण बाहर हो गईं थीं। पोलैंड में रहने वाली एंजेला कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। खबरों की मानें तो एंजेला बॉलीवुड में भी एंट्री कर रहीं हैं।

एंजेला क्रिसलिंज्की नें साल 2015 में आई तेलुगू फिल्म ज्योति लक्षमी के साथ अपना फिल्मी डेब्यू शुरू किया था। हालाकि इस फिल्म में एंजेला का केवल एक आइटम नंबर ही था।

इसके बाद एंजेला साल 2016 में आई फिल्म साइज जीरो में भी नज़र आईं।

उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 2017 में फिल्म रोग्य से किया था। यह फिल्म तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई थी।

एंजेला फिल्मेकर विक्रम भट्ट की कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म 1921 में नजर आईं थीं। आपको बता दें की 1921 में एंजेला के अलावा करण कुंद्रा और जरीन खान भी थे एंजेला का किरदार फिल्म एक शैतानी आत्मा का था।

एंजेला इरफान खान के साथ भी एक एड फिल्म में दिखाई दे चुकी हैं। एंजेला क्रिसलिंज्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। एंजेला की फैन फोलोविंग भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है। बहरहाल एजेंला जल्द बॉलीवुड में एक बार फिर से एंट्री कर सकती हैं एंजेला किसी अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं।

Related Articles

Back to top button