Hindi

सोशल मीडिया पर सलमान नें अपने फैंस को दी चेतावनी कहा बीइंग ह्यूमन से गुमराह होने से बचें

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान अपने फैंस के साथ किस कदर लगाव रखते हैं इस बात से हर कोई वाकिफ है सलमान अपने फैंस का हमेशा ही खयाल रखते हैं फिर चाहे कोई भी मौका हो ऐसे सलमान सोशल मीडिया पर अपने फैंस को चेतावनी दें तो इसका मतलब तो यही है की बात ज्यादा ही गंभीर है सलमान नें अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन को लेकर अपने फैंस को अागाह किया है ।

सलमान नें अपनी संस्था बींइग ह्यूमन को लेकर अपने फैंस को चेतावनी देते हुए कहा की उनकी संस्था के नाम का सहारा लेकर इस नाम से कई फर्जी वेबसाइट चलाई जा रही हैं और उनके फैंस को गुमराह किया जा रहा है। सलमान खान नें अपने फैंस को सुरक्षा का हवाला देते हुए कहा की वो विइंग ह्यूमन के नाम पर धोखे में आकर किसी तरह का कोई फंड ना दें और ना ही इस तरह की वेबसाइट में दी जा रही जानकारियों पर यकीन करें ।

सलमान खान नें बींइंग ह्यूमन नाम की इन वेबसाइट्स के बारे में अपने फैंस को जानकारी देते हुए कुछ फर्जी वेबसाइट्स के नाम भी बताए हैं साथ ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर ट्वीट भी किया है। इन फर्जी वेबसाइट के नाम के साथ इनसे जुड़े ऑनर्स का नाम भी दिए गए हैं।

आपको बता दें की सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट हालही में रिलीज़ हुई है और बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है इस फिल्म के रिलीज़ के बाद सलमान अब अपना पूरा समय अपनी अगली रिलीज़ टाइगर ज़िंदा है को दे रहे हैं गौरतलब है की सलमान की ये अपकमिंग फिल्म साल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर का सिक्वल है उस फिल्म की तरह ही सलमान अपनी इस फिल्म में भी कैटरीना के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे ।

 

Related Articles

Back to top button