Hindi

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं साउथ की एक्ट्रेस सीरत की टॉपलेस तस्वीरें

टॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सीरत कपूर नें कुछ समय पहले ही एक हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं ।

https://www.instagram.com/p/BRP1l1Xjr6V/?taken-by=seeratkapoorofficial

टॉलीवुड की ब्यूटी गर्ल सीरत कपूर नें अपने फिल्मी सफर की शुरूआत साल 2014 में आई तेलुगू फिल्म रन राजा रन के साथ की थी इस फिल्म में सीरत प्रिया के किरदार में नज़र आईं थीं ।

फिल्म में सीरत के अपोज़िट सर्वानंद मेल लीड में थे ।

अपने इस डेब्यू फिल्म के बाद सीरत साल 2014 में ही आई हिंदी फिल्म जिद्द में भी बतौर एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं ,हालाकिं इस फिल्म में सीरत एक सपोर्टिंग एक्ट्रेस के रोल में दिखाई दी थीं ।

https://www.instagram.com/p/BR2XKdvDw2f/?taken-by=seeratkapoorofficial

रन राजा रन ,जिद्द, टाइगर, कोलंबस जैसी फिल्में कर चुकीं सीरत की बोल्ड तस्वीर टॉलीवुड नही बॉलीवुड फिल्मों के शौकीन फैंस के बीच भी काफी पसंद की जा रही है ।

https://www.instagram.com/p/BR0hA6GjOg6/?taken-by=seeratkapoorofficial

हालही में सीरत नें अपने इन बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं जो उनके फैंस के बीच काफी तेजी से पसंद की जा रहीं है ।

https://www.instagram.com/p/BRSc2x0DNnK/?taken-by=seeratkapoorofficial

23 साल की सीरत इससे पहले भी कई बार बोल्ड फोटोशूट करवा चुकी हैं और अपने हॉट और सेक्सी लुक की वजह से अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं ।

https://www.instagram.com/p/BR4xWhwjksQ/?taken-by=seeratkapoorofficial

एक्ट्रेस मॉडल सीरत जल्द ही अपकमिंग तेलुगू फिल्म राजू गरी गधी 2 में साउथ सुपर स्टार नागार्जुन के साथ बतौर लीड एक्टर नज़र आएंगी ।

https://www.instagram.com/p/BQu0WhnDWyM/?taken-by=seeratkapoorofficial

तेलुगू सिनेमा में कामयाबी हासिल करने के बाद सीरत जल्द ही बॉलीवुड में भी नजर आएंगी । गौरतलब है की सीरत साउथ की सबसे पॉपुलर बोल्ड और स्टाइलिस एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार मानी जाती हैं ।

एक्टिंग का शौक रखने वाली सीरत एक ट्रेंड डांसर भी हैं और डांसिग का इन्हें बेहद शौक है ।

https://www.instagram.com/p/BR-K6K3DRc3/?taken-by=seeratkapoorofficial

केन्या में जन्मी सीरत नें मुंबई के पोडार स्कूल से अपनी स्कूलिंग पूरी करने के बाद आरडी नेशनल कॉलेज से पढ़ाई शुरू की फिल्मों में कदम रखने से पहले सीरत नें आरडी नेशनल कॉलेज में मास कॉमन्यूकेशन कोर्स में दाखिला लिया लेकिन कॉलेज के बीच में ही उन्हें उनकी पहली तेलुगू डेब्यू फिल्म का ऑफर आया और पढ़ाई बीच में छोड़कर सीरत नें फिल्मों का रूख कर लिया ।

 

 

Related Articles

Back to top button