Hindi

सोशल मीडिया पर आग लगा रहीं हैं 27 साल की ये फिटनेस ट्रेनर

सोशल मीडिया इन दिनों पॉपुलेरिटी का सबसे बड़ा मीडियम बन गया है यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां बॉलीवुड सितारे ही नही कोई भी आम व्यक्ति सेलीब्रिटी बन सकता है हालही में सोशल मीडिया पर 27 साल की एक फिटनेस ट्रेनर की तस्वीरें वायरल हो रहीं इस 27 साल की फिटनेस ट्रेनर का नाम है वलेरिजा स्लप्निक इस खूबसूरत फिटनेस ट्रेनर को देख आप भी हैरान रह जाएंगे वलेरिजा के आगे बड़ी -बड़ी एक्ट्रेस भी पानी कम चाय लगती हैं।

वलेरिजा स्लप्रिक भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से नही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई-नई एक्टिविटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/Beqp_3KBXvU/?taken-by=valerijaslapnik

वलेरिजा स्लप्रिक की फैन फोलोविंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है उनके फोलोवर्स की संख्या किसी फिल्म स्टार से कम नही है।

https://www.instagram.com/p/Beia3kFhpca/?taken-by=valerijaslapnik

वलेरिजा स्लप्रिक की इन तस्वीरों को देखकर आपको लगेगा की ये कोई मॉडल हैं लेकिन ऐसा नही वलेरिजा फिलहाल तो फिटनेस ट्रेनर हैं लेकिन उनकी बॉडी और खूबसूरती को देखकर आप इस बात का अंदाज़ा लगा सकते हैं की वलेरिजा जल्द ही फिल्मों में एंट्री कर सकती हैं।

https://www.instagram.com/p/BeQP6QAhZaN/?taken-by=valerijaslapnik

फिटनेस के अलावा वलेरिजा को घूमने का भी काफी शौक है इसी लिए उन्हें जब भी मौका मिलता है वो किसी ना किसी एडवेंचर्स टूर पर निकल पड़ती हैं।

https://www.instagram.com/p/Bd_-bVshne-/?taken-by=valerijaslapnik

वलेरिजा अपने हर एडवेंचर टूर की तस्वीरें आए दिन अपने फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/BeDPaFthsFT/?taken-by=valerijaslapnik

वलेरिजा के बारे में आपको एक बात और बता दें की घूमने की शौकिन वलेरिजा एनिमल लवर भी हैं और उन्हें जानवरों से काफी प्यार है।

https://www.instagram.com/p/BbeT_c1g69V/?taken-by=valerijaslapnik

27 साल की इस खूबसूरत फिटनेस ट्रेनर की बॉडी को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि वलेरिजा अपनी फिटनेस के लिए कितनी मेहनत करती हैं और कितना ज्यादा खुदको मेंटेन रखती हैं।

https://www.instagram.com/p/Bd9g9OphzaU/?taken-by=valerijaslapnik

घूमने और फिटनेस के अलावा वलेरिजा को बुक्स पढ़ने का भी काफी शौक है बहरहाल इस फिनेस ब्यूटी को देखकर तो आपको भी यही इंतज़ार है की ये खूबसूरत हसीना आखिर कब बॉलीवुड में दस्तक देंगीं।

Related Articles

Back to top button