Hindi

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अर्शी खान और ज्योति कुमारी का सेक्सी डांस वीडियो

बिग बॉस का सीज़न 11 भले ही खत्म हो चुका है लेकिन इस सीज़न के कंटेस्टेंट लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद आम इंसान भी सेलीब्रिटी बन जाता है ये बीत 16 आने सच है बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच तनातनी का माहौल घर से बाहर आने के बाद भी चल रहा है वहीं शिल्पा की पार्टी में हिना खान को इनवाइट नही किए जाने के चलते भी हिना और शिल्पा के बीच काफी मन मुटाव दिखा तो हिना भी दोस्तों के साथ फुल ऑन पार्टी के मूड़ में कुछ समय पहले ही नज़र आईं लेकिन हालही में अर्शी खान और ज्योति कुमारी सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो के चलते छाई हुई हैं।

बिग बॉस के घर में अर्शी खान अपने फेवरेट डॉयलॉग आवाम सब देख रही है को लेकर पहले ही लोगों की वाहवाही लूट चुकी हैं अर्शी को लेकर हालही में खबरें आईं थींं की अर्शी खान जल्द ही बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। अर्शी नें खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी अर्शी कुछ समय पहले ही विकास गुप्ता की पार्टी में भी शामिल हुई थीं।

वहीं बिहार की स्टूडेंट ज्योति कुमारी बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कुछ समय के लिए गायब हुई थीं हालाकि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ज्योति कुमारी नें अपना नया मेकओवर कराया था  जिसके चलते उन्हें मीडिया की सुर्खियां भी मिलीं।

हालही में अर्शी खान और ज्योति कुमारी बिग बॉस की इन दोनों कंटेंस्टेंट नें सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अर्शी और ज्योति दोनों एक साथ ठुमके लगाती नज़र आ रहीं हैं। अर्शी खान और ज्योति कुमारी का ये वीडियो फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

Related Articles

Back to top button