Hindi

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा युवा सिंगर यश वडाली का नया गाना “हाई क्रश” देखें वीडियो

बॉलीवुड की युवा सिंग यश वडाली का नया गाना हाई क्रश हालही में रिलीज़ हुआ है रिलीज़ के कुछ ही घंटो के भीतर इस गाने नें यू ट्यूब पर धूम मचा दी है। अगर आपने ये सांग नही सुना है तो एक बार जरूर सुनें सिंगर यश वडाली बॉलीवुड के उभरते सिंगर्स में से एक हैं आपको बता दें की यश का नया म्यूज़िक वीडियो हाई क्रश सुनता जरा एक बेहद रोमांटिक गाना है। इस सांग को यूट्यूब पर खासकर युवाओं के बीच इसे अच्छा खासा पसंद किया जा रहा है।

अपने सुपर हिट पंजाबी गानों से लोगों को अपना दिवाना बनाने वाले यश वडाली इससे पहले बुल्ला सांग के चलते ऑडियंश के बीच धमाल मचा चुके हैं। यश के नए गाने की अगर बात करें तो पूरे गाने में आपको यश और क्रिशटीना की शानदार हॉट रोमांटिक कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

इस सांग की कॉरियोग्राफी अक्षय जैन ने की है।

यश के सिंगिंग सफर की बात करें तो यश नें पंजाबी गानों के साथ अपने सिंगिंग करियर की शुरूआत की और बेहद कम उम्र में ही यश नें सूफी सिंगर्स वडाली ब्रदर्स से संगीत की शिक्षा ली कई सालों की मेहनत करने के बाद यश को पहचान उनके कुछ चुनिदां कवर सांग की वजह से मिली। यश के यूट्यूब चैनल पर आपको उनके कई हिंदी और पंजाबी गानों के कलेक्शन देखने मिलेंगे जिनमें लाखों की संख्या में व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं। यश के कई गानों की संख्या मिलियन्स में है। 

अपने इस हालिया रिलीज़ गानें को लेकर यश नें मीडिया से बात करते हुए बताया कि वो काफी लंबे समय से इस गाने के रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे थे और आखिरकार आज 23 जनवरी को ये गाना रिलीज़ हो गया। आपको बता दें की यश हिंदी बॉलीवुड , पंजाबी और सूफी गानों के शौकीन है और ज्यादातर पंजाबी और सूफी गानें गाते हैं।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/Oda6kRDF6_4

 

Related Articles

Back to top button