Hindi

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रणवीर कैटरीना की सेमी न्यूड तस्वीर जानें क्या है वजह

रणवीर कपूर और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में जो़र शोर से जुटे हुए हैं गौतरतलब है की दोनों काफी लंबे समय बाद एक साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस करते दिखाई देंगे इस फिल्म को देखने की एक खास वजह ये भी है की  ब्रेक अप के बाद रणवीर और कैटरीना की एक साथ ये पहली फिल्म है कुछ समय पहले ही कैटरीना नें रणवीर को थप्पड़ लगाया था तो वहीं अब एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जी हां हालही में रणवीर और कैटरीना की एक सेमी न्यूड पिक्चर सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही है।

रणवीर और कैटरीना की इस तस्वीर को देख आप भी हैरान हो गए ना तो हम आपको बता दें की दरअसल रणवीर और कैटरीना की ये तस्वीर फिल्म के एक सीन से ली गई है जिसमें रणवीर और कैट दोनों बिना कपड़ों के एक ऑटो में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

अब फिल्म जग्गा जासूस के इस सीन को ही ले लीजिए आप इस सीन को देख समझ सकते हैं की दोनों किसी मुसीबत में पड़ गए और वहां से भागने की कोशिश कर रहे हैं इस सीन में भी दोनों नें खुदको एक टोकरे से कवर किया है तो कुछ ऐसी ही कहानी फिल्म के इस बिना कपड़ों वाले सीन की भी है दोनों ऑटो में बैठे जिस तरह के एक्सप्रेशन दे रहे हैं उसे देखकर साफ पता चलता है की ये सीन फिल्म के किसी बीच की कहानी से लिया गया है ।

वैसे फिल्म के सीन और प्रोमो को देखकर ही आपको मालूम पड़ गया होगा की रणवीर और कैट की फिल्म जग्गा जासूस एक रोमांटिक कॉमेडी और एडवेंचर से भरपूर फिल्म है । रणवीर कैटरीना की ये फिल्म इसी महीने 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है अनुराग बसु के निर्देशन में बन रही ये फिल्म हॉलीवुड  कॉमिक टिन-टिन की कहानी से काफी मिलती जुलती है कई जगह सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बेहस छिड़ी हुई है की फिल्म की कहानी टिन-टिन की कॉपी है हालाकि इस बारे में कैटरीना रणवीर या फिल्मेकर ने कोई बात नही की है।

Related Articles

Back to top button