Hindi

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं बेपनाह की इस अभिनेत्री की बोल्ड तस्वीरें

कलर्स के पॉपुलर शो बेपनाह में जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा की शानदार एक्टिंग और शो के अलग कांसेप्ट की वजह से कलर्स का ये शो काफी पॉपुलर हो रहा है पहले ही हफ्ते शो टॉप 5 टीआरपी रेटिंग्स में भी शामिल रहा बेपनाह के स्टार कास्ट भी काफी तगड़ी है।

https://www.instagram.com/p/BhLOfKhhN4J/?hl=en&tagged=vaishnavidhanraj

लेकिन यहां हम बेपनाह शो की पॉपुलेरिटी की बात नही कर रहे यहां हम बात कर रहे हैं बेपनाह शो की एक और अभिनेत्री माही अरोरा उर्फ वैष्णवीं धनराज की।

https://www.instagram.com/p/BfZz8MwgNm0/?hl=en&tagged=vaishnavidhanraj

वैष्णवीं बेपनाह में ज़ोया उर्फ जेनिफर विंगेट की ननद का किरदार निभा रहीं हैं जो बेहद होशियार और तेज तर्राट है। वैष्णवी कई टीवी शोज़ में इससे पहले नज़र आ रहीं हैं।

https://www.instagram.com/p/BgnuHXRA73H/?hl=en&tagged=vaishnavidhanraj

फिलहाल आपको बता दें की वैष्णवी नें हालही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कीं हैं जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

https://www.instagram.com/p/BgDN1hNAnsX/?hl=en&tagged=vaishnavidhanraj

वैष्णवी की तस्वीरों को उनके फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें वैष्णवी धनराज की फैन फोलोविंग भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है।

https://www.instagram.com/p/BhHSK8EAbmx/?hl=en&tagged=vaishnavidhanraj

बेपनाह से पहले वैष्णवी धनराज करम अपना-अपना,ना आना इस देश लाडो,मधुबाला एक इश्क एक जुनून,महाभारत, बेगुसरॉय जैसे कई पॉपुलर टीवी शोज़ में नज़र आ चुकी हैं। वैष्णवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button