Hindi

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सपना चौधरी और रवि किशन का धमाकेदार डांस वीडियो

बिग बॉस सीज़न 11 जितना खास और मनोरंजन से भरा रहा वहीं बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट के लिए भी बिग बॉस का ये सफर बेहद खास रहा। बिग बॉस सीजन 11 से बाहर आने के बाद बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई बंदगी कालरा से लेकर पुनिश हों या आकाश ददलानी या फिर अर्शी खान इन सभी की जिंदगी बदल गई बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद जिस कंटेस्टेंट की जिंदगी की सबसे ज्यादा बदली है वो हैं सपना चौधरी हरियाणवीं डांसर और सिंगर सपना चौधरी जैसे ही बिग बॉस 11 के घर से बाहर आईं हैं तभी से सपना चौधरी लगातार मीडिया की सुर्खियां बटोर रहीं हैं।

सपना चौधरी कुछ समय पहले ही करीना कपूर और सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग के गाने हट जा ताउ को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहीं। सपना चौधरी जैसे ही बिग बॉस के घर से बाहर आईं तो एक के बाद एक टीवी शो में अपने आइटम डांस को लेकर काफी चर्चा में रहीं इसके बाद सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्मों की राह पर चल पड़ी हैं।

सपना आज बॉलीवुड की सबसे उभरती अदाकाराओं में से एक हैं हालही में सपना चौधरी भोजपुरी और हिंदी फिल्मों के सुपर स्टार अभिनेता रवि किशन के साथ एक धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देती दिखाईं दीं। सपना चौधरी और रवि किशन की इस डांस परफॉर्मेंस को देख आप भी ठुमके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे।

सपना चौधरी जल्द ही अभय देओल की अपकमिंग फिल्म नानू की जानू में भी ठुकमे लगाती दिखाई देंगीं। सपना चौधरी रवि किशन के साथ फिल्म बैरी कंगना 2 में भी नज़र आने वाली हैं। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी बिग बॉस से बाहर आने के बाद एक नए मेकओवर में नज़र आईं थीं सपना हरियाणा में अपने खास डांस और गानों के लिए मशहूर हैं महज़ 18 साल की उम्र में अपने परिवार की आर्थिक सहायता करने के लिए सपना चौधरी नें शादी ब्याह जैसे सामाजिक समारोह में डांस करने और गाने का बीड़ा उठाया था और आज हरियाणा से बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेर रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button