Hindi

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस मशहूर टीवी एक्टर का न्यूड फोटोशूट देखें तस्वीरें

आज कल फिल्म और टीवी जगत के सितारे सोशल मीडिया पर अपने काम से ज्यादा अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। कुछ समय पहले करिश्मा शर्मा, टीना दत्ता जैसी छोटे पर्दे की हसीनाएं अपने हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के चलते मीडिया की सुर्खियां बटोर रहीं थीं जिसके बाद अब टीवी के एक और पॉपुलर एक्टर इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट के चलते मीडिया की सुर्खियां बटोर रहे हैं। देखें तस्वीरें

https://www.instagram.com/p/Bd7rf4zFlzs/?taken-by=angadhasija

बिदाई फेम अंगत हसीजा नें हालही में एक न्यूड फोटोशूट कराया है जिसे लेकर अंगत पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बने हुए हैं।

स्टार प्लस के सीरियल बिदाई में आलेख राजवंशी का किरदार निभाने वाले अंगत हसीजा औक साधना का किरदार निभाने वाली सारा खान की जोड़ी को दर्शकों नें काफी पसंद किया अालेख के किरदार से घर-घर में लोगों के चहीते बनें अंगत हसीजा  फुलवा, राम मिलाई जोड़ी, सावित्री,अमृत मंथन,दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स जैसे कई टीवी शोज़ में दिखाई दे चुके हैं। कुछ समय पहले अंगत एंड टीवी के शो वारिश में भी दिखाई दिए थे।

https://www.instagram.com/p/BccFN65DwQl/?taken-by=angadhasija

छोटे पर्दे पर एक से बढ़कर एक टीवी सीरियल्स करने वाले अंगत हसीजा एक्टिंग करियर कुछ खास नही रहा अंगत नें हालही में अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसे लेकर अंगत के कई फैंस नें उन्हें कॉम्पलीमेंट दिया है तो कई फैंस नें उन्हें ट्रोल भी किया है। अंगत नें 2007 में शादी की थी

https://www.instagram.com/p/BbFSpsuF1Fp/?taken-by=angadhasija

अंगत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी अलग-अलग अंदाज़ में ली गई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BdVIyyYFkp7/?taken-by=angadhasija

सोशल मीडिया पर अंगत की फैन फोलोविंग काफी ज्यादा है। बहरहाल अंगत के इस बोल्ड और न्यूड फोटोशूट की तस्वीरों को देख लग रहा है कि अंगत जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट के साथ एक बार फिर एक अलग अवतार में धमाकेदार एंट्री करने की तैयारी में हैं।

Related Articles

Back to top button