Hindi

सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल नें पोस्ट की बोल्ड तस्वीर लोगों नें दी एडल्ट फिल्म करने की सलाह

सोशल मीडिया नें फिल्मी सितारों को ही नही बलकी आम आदमी को भी एक प्लेट फॉर्म दिया है अपनी बात कहने और अपनी अभिव्यक्ति खुलकर व्यक्त करने की एक तरफ फिल्मी सितारे जहां अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से रूबरू होते हैं वहीं दूसरी तरफ इन सितारों के फैंस भी अपने चहिते सितारों के साथ सोशल मीडिया पर कम्यूनिकेट करते हैं और उनकी हर एक्टीविटी से जुड़ी खबरों पर अपनी नज़र लगातार बनाए रखते हैं लेकिन फैंस कई बार इन सितारों को उनके कमेंट या एक्ट्रेसेस को उनके कपड़ों के लिए बुरी तरह ट्रोल भी करते हैं और उनकी निंदा भी करते हैं हालही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी अपनी एक तस्वीर के चलते सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हुईं।

दरअसल अमीषा नें हालही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें अमीषा ब्लैक कलर के डीप गले वाले टॉप में नज़र आ रही हैं अमीषा नें इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा सुबह 7 बजे का शूट कोई एनर्जी के लिए कोई मुझे  थोड़ा कैफीन देगा। अमीषा का इतना कहना था की उनके इस तस्वीर को लेकर लोगों नें उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कुछ लोगों नें अमीषा को एडल्ट फिल्म करने की सलाह दी तो किसी नें फूहड़ता की सारी हदें पार कर दीं। वैसे ऐसा पहली बार नही है की जब किसी एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर के लिए इस तरह के फूहड़ और घटिया कमेंट किए गए हों और उसे इतनी बुरी तरह से ट्रोल किया गया हो इससे पहले भी कई बॉलीवुड हसिनाओं को उनके कपड़ों को लेकर लोगों नें काफी कुछ सुनाया और ट्रोल किया।

अमीषा नें अपने फिल्मी सफर की शुरूआत साल 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है के साथ की थी। ऋतिक के साथ उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिर पर सुपर हिट रही लेकिन इसके बाद भी अमीषा का फिल्मी सफर कुछ खास नही रहा।

 

 

Related Articles

Back to top button