Hindi

सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म की पीहू हैं बेहद हॉट देखें तस्वीरें

हालिया रिलीज़ हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को दर्शकों नें काफी पसंद किया फिल्म की सभी स्टार कास्ट की एक्टिंग भी काबिले तारीफ है। लेकिन क्या आप इस फिल्म की एक्ट्रेस के बार में जानते है, अगर नहीं तो हम आपको बता दें की फिल्म की एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत हैं।

नुसरत भरूचा के अलावा फिल्म की एक और खास एक्ट्रेस  नें दर्शकों का दिल जीत लिया इस हसीना का नाम इशिता राज शर्मा है। 8 फरवरी 1990 में जन्मीं इशिता एक मॉडल होने के साथ-साथ एक अभिनेत्री भी हैं इशिता कुछ हिंदी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं।

आपको बता दें की इशिता ने  बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2011 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’  के साथ की थी इसी फिल्म से इशिता लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुई थी।

 ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म में इशिता सोनू की एक्स गर्लफ्रेंड है पीहू का किरदार निभाती नज़र आईं थीं।

रील लाइफ की तरह ही अपनी रियल लाइफ में भी इशिता काफी बोल्ड और खूबसूरत हैं । इशिता की हॉटनेस के लाखों दिवाने हैं।

 सोशल मीडिया पर इशिता काफी एकटिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर इशिता की फैन फोलोविंग भी काफी ज्यादा है।

दिल्ली की रहने वाली इशिता हमेशा से ही बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती थीं इसी लिए उन्होनें मॉडलिंग करना शुरू किया और साल 2011 में आई प्यार के पंचनामा के साथ अपने फिल्मी सफर की शुरूआत की। तो आप भी देखें इशिता की ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें

Related Articles

Back to top button