Hindi

सोनी टीवी पर आया सुनील का शो सलमान के स्वागत में मौनी रॉय नें दी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस

सोनी टीवी पर दर्शकों की मांग और पसंद को देखते हुए सोनी सुनील का नया और खास शो लेकर आया है एक तरफ सुनील और उनकी टीम फुल एनर्जी के साथ दिखाई दी तो वहीं सलमान खान और ट्यूब लाइट की टीम का वैलकम करने सलमान की चहेती नागिन मौनी रॉय भी पहुंची ।

मौनी सलमान के स्वागत में धमाकेदार डांस परफॉरमेंस देती नज़र आईं वहीं डॉक्टर गुलाटी नें भी सलमान का चेकअप किया ।

सुनील के इस नए शो का नाम सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट रखा गया 2 घंटे के इस शो में सुनील , सुगंधा , अली असगर और उनकी टीम पूरी तैयारी के साथ दर्शकों को एंटरटेंन करने के लिए तैयार है सलमान के साथ शो की टीम फिल्म में उनके किरदार के गेट अप में हैं ।

वहीं सलमान औऱ सुनील के इस खास शो में मौनी के इस प्यारी सी डांस परफार्मेंस नें चार चांद लगा दिए हैं। मौनी के डांस का पूरा कांसेप्ट देखकर आप समझ सकते हैं की पूरा सेट चाइना की तर्ज पर तैयार किया गया है।

डॉक्टर गुलाटी नें सलमान का खास तरीके से चेकअप किया वहीं अली असगर गुलाटी की नर्स की भूमिका मेें दिखे सबसे खास बात ये रही की सलमान भी डॉक्टर मशहूर गुलाटी से चेकअप कराते वक्त मुस्कुराते दिखे ।

ट्यूबलाइट के प्रमोशन के दौरान इस खास शो में सोहेल भी सलमान के साथ मौजूद रहे और दोनों नें सेट पर जमकर मस्ती की ।

कपिल शर्मा और उनके को स्टार सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुआ विवाद भले ही खत्म हो गया हो लेकिन इस विवाद की वजह से दोनों की दोस्ती में जो दरार पड़ गई है वो खत्म होने का नाम नही ले रही भले ही एक तरफ सुनील अपने लाइव शोज़ में बिजी हैं वहीं कपिल भी अपने शो की टीआरपी को लगातार उपर उठाने की कोशिश में लगे हैं इसी बीच खबरें आ रही हैं की सोनी टीवी सुनील का नया शो लेकर आ रहा है लेकिन अगर सुनील के शो को अच्छा रिस्पांस मिला तो कपिल का शो खतरे में पड़ सकता है कपिल अपने शो को बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं ।

 

 

 

Related Articles

Back to top button