Hindi

बेहद नें पूरे किए 100 एपिसोड सेट पर दिखा जश्न का माहौल

सोनी टीवी के सीरियल बेहद नें हालही में अपने शो के 100 एपिसोड पूरे किए शो के सेट पर शो की पूरी टीम नें इस सक्सेस को एक साथ केक काटकर सेलीब्रेट किया।

आपको बता दें की बेहद कुछ समय पहले ही शुरू हुआ था शो में जेनिफर विंगेट माया का किरदार निभा रही हैं माया और अर्जुन के किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और बहुत ही कम समय में सोनी टीवी का ये शो टॉप टीवी शोज़ की लिस्ट में आकर खड़ा हो गया।

शो के करेंट ट्रैक की बात करें तो इन दिनों माया और अर्जुन के रोमांस के साथ ही शो में जाह्नवी और अश्विन की साजि़शों का दौर चल रहा है । जेनिफर और कुशाल के अलावा अनेरी बज़ानी, कविता घई और राजेश खट्टर शो में महत्वपूर्णं किरदार निभा रहे हैं ।

शो में अश्विन की मौत के साथ ही ये सस्पेंस बना हुआ था की अश्विन को आखिर किसने मारा माया और जाह्न्वी दोनों में से अश्विन की मौत का जिम्मेदार कौन है फिलहाल यह सस्पेंस शो में अब तक बना हुआ है वहीं शो को लेकर हालही में खबरें आई थीं की शो में माया और अर्जुन के बीच इंटीमेट सीन फिल्हमाए जाने थे लेकिन माया आका जेनिफर नें इस सीन को करने से मना कर दिया था।

जेनिफर नें मना करते हुए शो मेकर्स के सामने यह शर्त रख्खी थी की इस सीन को वो तभी करेंगी जब मीडिया को सेट पर से हटाया जाएगा । इतना ही नही जेनिफर से जब मीडियी नें ये सवाल किया तो उन्होनें इस बात को कुबूल किया की हां उन्होनें कहा था की मीडिया को सेट पर से जाने के लिए उन्होनें कहा था ।

जिसे सेट पर मौजूद मीडिया कर्मियों नें बड़ी ही आसानी से मान लिया था । जेनिफर नें बताया की शो में कई ऐसे सीन होते हैं जिन्हें अच्छे से फिल्मानें के लिए कलाकारों को थोड़ी स्पेस और कंफर्ट ज़ोन की जरूरत होती है और इसी लिए ऐसे सीन को बेहतरीन तरीके से शूट करने के लिए ही उन्होनें मीडिया को वहां से जाने के लिए कहा था ।

बहरहाल शो में जाह्न्वी के पागलपन के पीछे की असली वजह का खुलासा माया कर पाती हैं या नही और सांझ अश्विन मर्डरकेस के सच का पता लगाने में कामयाब हो पाती हैं या नही यही सब शो के करेंट ट्रैक में चल रहा है ।

Related Articles

Back to top button