Hindi

सोनम कपूर ने किया खुलासा, ‘आज कल लड़कियां शादी से पहले सेक्स करती है, मैंने खुद ….”

सोनम कपूर ने अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में कहा कि वे रियल लाइफ में भी वैसी ही हैं, जैसा कि उन्हें फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में दिखाया गया है, सोनम इंटरव्यू में अपनी को-एक्ट्रेसेस करीना कपूर,  स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के साथ थीं, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से लोग ऐसे आरोप लगा रहे हैं कि चारों एक्ट्रेस फिल्म महिला सशक्तिकरण को कम कर रही है. क्योंकि वे पुरुषों की तरह गाली देती, शराब पीती और शादी से पहले सेक्स को एन्जॉय नजर आ रही हैं

इंटरव्यू में सोनम ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि फिल्म में उनके व्यवहार का महिला सशक्तिकरण से कुछ लेना-देना है,  सोनम ने कहा कि  “मुझे नहीं लगता कि कभी पुरुषों से ये सवाल किया जाता है  कि क्या शराब पीने से,  स्मोकिंग करने से,  गालियां देने से और शादी से पहले sex करने से उनका  पुरुषत्व कम नहीं होता ?”

इंटरव्यू के दौरान स्वरा ने सवाल किया – ये किसने कहा कि ‘वीरे दी वेडिंग’ फेमिनिस्ट फिल्म है? उन्होंने कहा – फिल्म में चार शहरी लड़कियां वो करती दिख रही हैं जो आजकल शहरों की काफी लड़कियां करती हैं… आज लड़कियां शराब पीती हैं, गालियां देती हैं.

इसी बीच सोनम ने कहा – हम सेक्शुअली एक्टिव भी हैं और इसके लिए हम शादी का इंतजार नहीं करतीं” स्वरा ने अपनी और सोनम की बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “अगर यही हम फिल्म में दिखा रहे हैं तो बवाल क्यों है? जब हम मेल कैरेक्टर्स को ज्यादा से ज्यादा रियलिटी के करीब जाने की इजाजत देते हैं तो फिर महिलाओं क्यों नहीं?” सोनम ने ये भी पूछा कि जब प्यार का पंचनामा फिल्म में एक्टर लड़कियों के कैरेक्टर को लेकर लंबा लेक्चर देता है तब तो किसी को कोई दिक्कत नहीं होती.

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज हो रही है. इसे एकता कपूर और निखिल द्विवेदी के साथ मिलकर सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है फिल्म में करीना, सोनम, स्वरा और शिखा के अलावा सुमीत व्यास, विवेक मुश्रान और मनोज पहवा का भी अहम रोल है.

Related Articles

Back to top button