Hindi

सैफ ने लिया तैमूर के लिए बड़ा फैसला,करीना हो जायेगी नाराज़?

सैफ अली खान और करीना के छोटे नवाब तैमूर अली खान की तस्वीरें सोशल साइट पर दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं बेबो की इस बच्चे के दुनिया में आते ही इसके नाम को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रहीं हैं हालही में सैफ नें अपने बेटे के नाम को लेकर एक बड़ा फैसला लिया ।

ज्ञात हो की करण जौहर नें सैफीना के इस नन्हें साहब जादे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इनके नाम का खुलासा किया था और बताया था की सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे का नाम तैमूर है । जिसके बाद से ही सोशल साइट पर इस नाम को लेकर कई सवाल उठ रहे थे ।

हालही में सैफ अली खान नें तैमूर के नाम को लेकर मीडिया से चर्चा की सैफ नें कहा की तैमूर के नाम को लेकर अगर उनके छोटे नवाब को स्कूल में किसी भी तरह की परेशानी हुई तो वो अपने बेटे का नाम बदल देंगें ।

डियर सैफ लगता है तैमूर नाम आपको भी कुछ खास पसंद नही आया तभी तो आपके मन में भी अब इस नाम को लेकर सवाल उठने लगे हैं ।

सैफ नें अपने बेटे का नाम लेते हुए कहा की लोगों को लगता है की 14वीं शताब्दी के मुगल बादशाह तैमूर लंग के नाम पर उन्होनें अपने बेट का नाम तैमूर रखा है तैमूर एक ऐसा क्रूर बादशाह था जिसे लोगों के सिर काटकर उन्हें जमा करने का शौक था ।

उस बादशाह नें अपन स्वार्थ के लिए लाखों बेगुनाह गैर मुस्लिमों को मौत के घाट उतारा था जबकि ऐसा बिलकुल भी नही है सैफ का अपने बेटे का नाम तैमूर रखने के पीछे ऐसी कोई वजह नही थी ।

सैफ नें मीडिया से इस दौरान ये भी बताया की अगर आगे चलके उनके बेटे को इस नाम को लेकर कोई परेशानी झेलनी पड़ी तो वो फौरन अपने नन्हें नवाब का नाम बदल देंगे ।  बहरहाल सैफ अली खान नें इस बात का जिक्र नही किया की अगर वो तैमूर का नाम बदलते हैं तो तैमूर का नया नाम क्या होगा । कुछ लोगों का मानना है की सैफ के इस फैसले से शायद करीना को थोड़ा बुरा लग सकता है ।

Related Articles

Back to top button