Hindi

सेक्स रैकेट में हैदराबाद से गिरफ्तार हुईं ये दो फिल्म ऐक्ट्रेस जानें

एक बार फिर से हैदराबाद में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है जिसमें दो फिल्म अभिनेत्रियों के नाम सामने आए हैं आपको याद होगा की इस तरह के सेक्स रैकेट में फिल्मी अभिनेत्रियों के शामिल होने और उनका नाम सामने आने का ये कोई पहला मामला नही है इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के नाम सेक्स रैकेट्स में जुड़ चुके हैं जिनमें कई नामी बॉलीवुड और साउथ की एक्ट्रेस के नाम भी रहे एक बार  फिर से हैदराबाद पुलिस नें हैदराबाद में एक रैकेट का भांडाफोड़ किया है। इस देह व्यापार के मामले में 2 अभिनेत्रियों समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

सोर्सेस से मिली जानकारी के मुताबिक  हैदराबाद सैक्स रैकेट में शामिल इन दोनों अभिनेत्रियों में से एक तमिल सिनेमा की अभिनेत्री है तो दूसरी बंगाली टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है हैदराबाद पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बंजारा हिल्स इलाके के फाइव स्टार होटलों में बीते शनिवार को छापा मारा गया था  जिनमें 55 हजार रूपए नगद और कुछ मोबाइल फोन्स बरामाद किए गए हैं।

एसएसपी पी. राधाकृष्णन ने  इस पूरे मामले पर मीडिया से बातचीत में बताया कि बंजारा हिल्स इलाके में रविवार सुबह 2 फाइव स्टार होटेल्स में एक साथ छापेमारी की गई इतना ही नही उन्होनें यह भी बताया की ये पूरा सेक्स रैकेट ऑनलाइन चलाया जा रहा था। जिसमें तमिल और तेलुगू फिल्मों के निर्देशक मोनीश कडाकिया और कोठा संचालक डी. वेंकट राव द्वारा की गई यहां मुंबई से भी लड़कियों को लाया जाता था। गिरफ्तार की गई दोनों अभिनेत्रियों में से एक की उम्र 20 तो दूसरी की 24 बताई जा रही है 24 वर्षीय अभिनेत्री मुंबई की रहने वाली है तो 20 वर्षीय अभिनेत्री पश्चिम बंगाल की। वहीं कास्टिंग निर्देशक कडाकिया मुंबई के रहने वाले हैं और एक इवेंट कंपनी के मैनेजर हैं। बहरहाल इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button