Hindi

सुपरनेचुरल फिल्म है ‘ब्रह्मास्त्र’, लोगो के साथ ही खुल गया ये राज

निर्देशक अयान मुखर्जी की महत्वाकांक्षी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का आधिकारिक लोगो रिलीज हो गया है. फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. महाशिवरात्रि के मौके पर ब्रह्मास्त्र की स्टारकास्ट ने कुंभ मेले में जाकर फिल्म के लोगो को रिवील किया. उन्होंने आकाश में ड्रोन की मदद से ब्रह्मास्त्र का लोगो बनाया था.

पूरे इवेंट को मेकर्स ने धर्मा प्रोडक्शन्स के वैरिफाइड फेसबुक पेज पर लाइव टेलीकास्ट किया था. अब बुधवार को आलिया भट्ट ने फिल्म का आधिकारिक लोगो शेयर किया है.

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी भी दी है. लोगो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “सारे अस्त्रों का देवता- ब्रह्मास्त्र. देखिए इसका ऑफिशियल मूवी लोगो अभी!” Releasing this #Christmas.@SrBachchan #RanbirKapoor @iamnagarjuna @roymouni #AyanMukerji @karanjohar @apoorvamehta18 #NamitMalhotra @FoxStarHindi @DharmaMovies @BrahmastraFilm.

 

बता दें कि इस फिल्म को तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म के लीड रोल का नाम शिव और ईशा है. फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी ने किया है. मूवी को करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन बना रही है. इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग बुल्गारिया में हुई है. ब्रह्मास्त्र एक सुपरनैचुरल रोमांटिक कहानी है.

Related Articles

Back to top button