Hindi

सिद्धार्थ मल्होत्रा की अब तक की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बनी अय्यारी फिल्म नें कमाए 3.26 करोड़

सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजेपयी और रकुल प्रीत सिंह की हालिया रिलीज़ फिल्म अय्यारी बॉक्स ऑफिस पर काफी घाटे का सौदा हो सकती है। जी हां इस बात का अंदाज़ा फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई को देखने के बाद लगाया जा रहा है। कल बीते शुक्रवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी,रकुल प्रीत सिंह,पूजा चोपड़ा जैसे स्टार कास्ट नें भले ही स्क्रीन पर बेहतरीन एक्टिंग की। लेकिन इसके बाद भी फिल्म की कहानी और निर्देशन में ऐसा दम नही था जो दर्शकों को फिल्म देखने के लिए मजबूर कर दे।

आपको बता दें की अय्यारी सिद्धार्थ मल्होत्रा की अब तक की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई इससे पहले सिद्धार्थ की फिल्म अ जेंटल मैन नें 4.04 करोड़ कमाए थे वहीं इत्तेफाक नें 4.05 करोड़ कमाए थे इस लिहाज़ से अय्यारी सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए सबसे ज्यादा अनलकी फिल्म ही साबित हो सकती है ऐसा कहना गलत नही होगा।

पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा एक आर्मी ऑफिसर के रोल में नज़र आए हैं अय्यारी को सिद्धार्थ अपने करियर की एक अच्छी हिट फिल्म इस लिए भी मान रहे थे क्योंकि फिल्म का निर्देशन युवा फिल्मेकर नीरज पांडे नें किया था। नीरज की इससे पहले की सभी फिल्में बेबी , रूस्तम, नाम शबाना जैसी सभी फिल्मों नें बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस किया था। लेकिन अय्यारी को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का ऐसा रिस्पांस मिलेगा शायद खुद नीरज पांडे नें भी नही सोचा होगा।

अय्यारी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी के अलावा नशीरूद्दीन शाह,और अनुपम खेर जैसे सितारे भी हैं साथ ही फिल्म का बजट 65 करोड़ रहा फिल्म को लगभग 3200 के आस पास स्क्रीन्स भी मिली थी। अय्यारी के पहले वीकेंड में अभी आज और कल यानी 17 फरवरी और 18 फरवरी का दिन बाकी है हालाकि फिल्म को मिले पहले रिस्पांस को देखकर तो लग रहा है की फिल्म के लिए बजट तक की कमाई कर पाना भी काफी मुश्किल ह

Related Articles

Back to top button