Hindi

सिंगर मोनाली ठाकुर की शोर्ट ड्रेस पर कमेंट करना पड़ा भारी, कहा सामने आये तो इन्हीं टांगो से जोर से किक पड़ेगी !

सोशल साइट पर बॉलावुड सेलीब्रिटीज़ हों सिंगर हों या फिर टीवी एक्टर हर किसी के लाखों फैंस होते हैं जो इन्हें फॉलो करते हैं लेकिन वहीं ऐसे भी कई लोग होते हैं जो आए दिन एक्ट्रेस, सिंगर्स की ड्रेस और उनके लुक्स पर कमेंट करने से नही चूकते । ऐसे ही एक फॉलोवर नें सिंगर मोनाली ठाकुर की ड्रेस को निशाना बनाते हुए उसपर कुछ ऐसा कमेंट किया जिसे पढ़ कर मोनाली गुस्से से आग बबुला हो गईं ।

हालही में सोशल साइट ट्वीटर पर एक फॉलोवर नें मोनाली की शोर्ट ड्रेस पर कमेंट करते हुए उन्हें काफी लंबा चौड़ा भाषणं सुना दिया जिसे सुनकर मोनाली को इतना गुस्सा आया की उन्होंनें भी उस यूज़र पर अपनी पूरी भड़ास निकाली । और उसे अपने सामने कभी नही आने की धमकी दी । मोनाली नें कहा की अगर कभी वो उनके सामने आए तो वो अपनी टांगो से उसे ऐसा ज़ोरदार किक मारेंगी जिससे उनकी कमर का बुरा हाल हो सकता है ।

दरअसल कुछ समय पहले ही मोनाली रियलिटी शो राइजिंग स्टार के सेट के एपिसोड में शोर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं इस ड्रेस को लेकर एक यूज़र नें उन्हें सोशल साइट पर ट्रोल करते हुए लिखा एक जज के नाते उन्हें इस तरह के कपड़े नही पहनने चाहिए इतना ही नही यूज़र नें ये भी कहा मोनाली शो में पैरेंट की तरह कंटेस्टेंट को गाइड करती हैं लेकिन सेट पर वो जिस तरह के कपड़े पहनती हैं वो बहुत ज्यादा छोटे होते हैं जिसे देखकर काफी असहज महसूस होता है ।

मोनाली नें भी उस शख्स के मैसेज़ का करारा जवाब दिया मोनाली नें उस यूज़र को किए गए मैसेज में लिखा आपको ब्लॉक करने से पहले मैं आपको यह बात बता दूं की ऐसा आपका दिमाग और आपकी सोच है ये आपकी परेशानी है ना की मेरी जिम्मेदारी इतना ही नही उस महीला यूज़र को किए कमेंट में मोनाली नें कहा प्लीज़ माइंड मत करना अगर आपको मेरी ड्रेस से परेशानी हुई तो ये आपकी सोच है रही बात सभ्यता की तो सभ्यता का मतलब आपकी नज़रों में कुछ और होगा ।

आप बस प्रार्थना कीजिए की आप मेरे सामने ना आएं अगर कभी आप मेरे सामने आईं तो जिन पैरों को देखकर आप अनकम्फर्टेबल हो जाती हैं उन्हीं से आपकी कमर पर ऐसी किक पड़े की आप अपनी सोच से आगे बढ़ सकती हैं ।

इतना ही नही मोनाली नें इतना करारा जवाब देने के बाद कहा प्लीज़ माइंड मत करना ये बस एक रिक्वेस्ट है ।

 

ज्ञात हो की मोनाली कलर्स के सो राइजिंग स्टार में बतौर जज नज़र आ रहीं हैं मोनाली के साथ ही शंकर माहदेवन और दिलजीत दोसांझ भी इस रियालिटी शो में कंटेस्टेंट को जज कर रहे हैं ।

Related Articles

Back to top button