Hindi

सामने आया साहो में प्रभास का नया लुक इसे देख प्रभास की दिवानी हो जाएंगी लड़कियां

दर्शक बहुत दिनों से अपने फेवरेट एक्टर प्रभास की फिल्म साहो में उनके लुक को देखने का इंतज़ार कर रहे थे तो आखिरकार साहो में प्रभास का पहला लुक सामने आ ही गया ज्ञात हो की फिल्म बाहुबली में प्रभास जहां एक वीर योद्धा के रूप में दिखाई दिए थे वहीं साहो में उनका ये अंदाज़ बेहद अलग है साहो में प्रभास मॉडर्न अवतार में दिखाई देंगे जैसा की आप जानते हैं की बाहुबली की तरह ही साहो भी एक बड़े बजट की फिल्म है। साहो की शूटिंग भारत से बाहर विदेशों में कई अलग-अलग लोकेशन्स में की जा रही है।

प्रभास का ये लुक इससे पहले आपने उनकी किसी भी फिल्म में नही देखा होगा । हालही में प्रभास नें एक फोटोशूट कराया है जिसे लेकर लोग अलग-अलग राय दे रहे हैं और अंदाज़ा लगा रहे हैं की ये प्रभास की फिल्म साहो में उनका फर्स्ट लुक है बहरहाल यहां पर थोड़ा कनफ्यूज़न ये हो सकता है की इस लुक में प्रभास एक सीधे साध भोले भाले कॉलेज स्टूडेंट लग रहे हैं वहीं साहो की कई तस्वीरों को देखें तो फिल्म एक्शन से भरपूर लग रही है जिसमें प्रभास का लुक काफी गंभीर किस्म का दिखाई दिया है।

अब साहो की इस तस्वीर में प्रभास को देखकर आप फिल्म की कहानी का अंदाज़ा लगा सकते हैं आपको बता दें की प्रभास की ये फिल्म हिंदी तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज़ होगी और सबसे खास बात ये है की इस फिल्म के हिंदी वर्ज़न के लिए डब्बिंग खुद प्रभास करेंगें।

प्रभास के अलावा फिल्म में नील नितिन मुकेश भी हैं उम्मीद है की प्रभास के साथ इस फिल्म से नील नितिन मुकेश के करियर को भी काफी अच्छा रिस्पॉंस मिलेगा।

 

सोर्सेस की मानें तो प्रभास के साथ फिल्म में अनुष्का को कास्ट किया गया है लेकिन अनुष्का फिल्म से बाहर भी हो सकती हैं अगर उन्होनें अपना बढ़ा हुआ वज़न कम नही किया तो वो फिल्म से बाहर भी हो सकती हैं वैसे अनुष्का अपना बढ़ा हुआ वज़न कम करने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button