Hindi

सामने आया कृतिका के मर्डर का सच बड़ी बेरहमी से की गई थी कृतिका की हत्या जानें पूरा सच

मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस कृतिका चौधरी की मौत की गुत्थी आखिरकार सुलझ गई है  मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित उनके फ्लैट में जिस हालत में कृतिका की लाश मिली थी उसे देख पुलिस पहले ही हत्या की आशंका जता रही थी पुलिस नें आखिरकार गुत्थी सुलझा ली

साल 2011 में आए एकता कपूर के शो परिचय के साथ कृतिका नें अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी 27 साल की इस एक्ट्रेस की चार दिन पुरानी लाश पुलिस नें बंद फ्लैट से बरामाद की थी लाश के आस पास बिखरे सामान और जिस हालात में फ्लैट देखा गया उसे देख ये बात साफ हो गई थी की कृतिका की हत्या पूरी प्लैनिंग के साथ की गई है।

फॉरेंसिक रिपोर्ट और पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में ये बात सामने आई है की कृतिका की मौत 3-4 पहले ही हो चुकी थी उनसके सिर पर किसी धारदार हत्यार से वार किया गया ता जिसकी वजह से कृतिका की मौत हुई । कृतिका की हत्या के बाद जानबूझ कर एसी चालू किया गया और ऐसी चालू करने के बाद दरवाजा बाहर से बंद कर आरोपी फरार हो गया अंधेरी के चार बंगले स्थित भैरवनाथ सोसाइटी में कृतिका की लाश मिलने के बाद और इस पूरे मामले का सच सामने आने के बाद कृतिका के पति  विजय दि्वेदी को पुलिस नें आरोपी मानते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

एक कामयाब मशहूर एक्ट्रेस बनने का सपना लिए कृतिका मुंबई आईं मुंबई आने से पहले कृतिका की शादी राज त्रिवेदी नाम के दिल्ली स्थित शक्स से हुई थी  लेकिन कृतिका की शादी शुदा जिंदगी ज्यादा लंबे समय तक नही चल सकीं शादी तकरीबन एक साल बाद ही कृतिका और राज का तलाक हो गया । इस तालक को 5 साल हो चुके हैं

कृतिका औऱ राज के तलाक के बाद कृतिका हरिद्वार वापस गईं और फिर वहीं से उन्होनें अपने बचपन के सपने को सच करने के लिए मुंबई का रूख किया मुंबई में आईं कृतिका की मुलाकात विजय द्वेदी नाम के एक शक्स से हुई जिसनें उन्हें फिल्मों और टीवी सीरियल में काम करने का भरोसा दिलाया काफी मेहनत करने के बाद कृतिका को कंगना रनौत की फिल्म रज्जो में एक छोटा सा साइड रोल मिला जिसे कृतिका नें स्वीकार कर लिया ।

लेकिन कृतिका को काफी कोशिशो के बाद भी कोई खास मौका नही मिल सका । पुलिस ने लाश बरामद करने के बाद कृतिका के मां और भाई को हरिद्वार फोन कर सूचना दी ।

 

 

Related Articles

Back to top button