Hindi

सानिया मिर्ज़ा की बहन हैं बेहद खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल हैं इस हसीना की खूबसूरती के आगे देखें

भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्ज़ा अपने खेल के साथ ही अपनी खूबसूरती को लेकर भी मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं सानिया को आपने कई बार खेल के अलावा बॉलीवु़ड पार्टीज़ और एड फिल्मों में देखा होगा लेकिन क्या आप सानिया की बहन के बारे में जानते हैं सानिया की बहन सानिया से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी खूबसरती के आगे बड़ी -बड़ी बॉलीवुड हसीनाएं भी फीकी लगती हैं।

ज्ञात हो सानिया नें पाकिस्तानी क्रिकेटर सोएब मलिक के साथ कुछ साल पहले ही शादी की थी लेकिन शादी के बाद भी सानिया भारत के लिए खेलती हैं। बहरहाल सानिया के बारे में आप काफी कुछ जानते हैं लेकिन आप उनकी बहन के बारे में बिलकुल नही जानते होंगें।

जी हां ,सानिया की बहन का नाम अनम है अनम नें साल 2016 में बिजनेसमैन अकबर राशिदीन के साथ शादी की थी अनम और अकबर की शादी में सलमान खान और सानिया मिर्ज़ा नें एक साथ जमकर डांस भी किया था। सलमान के साथ ही बॉलीवुड और खेल जगत की कई हस्तियां अनम की शादी में शिरकत करने पहुंची थीं।

गौरतलब है की अनम अपनी बहन सानिया के बेहद करीब हैं और ये दोनों बहने कुछ समय पहले अपनी खास दोस्त और फिल्मेकर फराह खान के साथ दुबई में छुट्टियां बिताने भी पहुंची थीं।

अनम भले ही सानिया की तरह विज्ञापन की दुनिया में धूम नही मचा रहीं लेकिन सोशल मीडिया पर अनम काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फोलोविंग भी काफी ज्यादा है। अनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 40 हजार से भी ज्यादा फोलोवर्स हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अनम मिर्ज़ा की खूबसूरती को देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि भले ही सानिया फिल्मों में नही आईं हों लेकिन अनम बॉलीवुड में अपना करियर बना सकती हैं हालाकिं ऐसा कुछ नही हुआ राशिद के साथ अनम फिलहाल अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं।

 

Related Articles

Back to top button