Hindi

सानिया नें खोला राज इस वजह से 7 साल तक मां नही बन पाईं सानिया मिर्ज़ा

टेनिस सेंसेशन सानिया मिर्ज़ा भले ही बॉलीवुड से दूर हैं और सिर्फ अपने खेल पर ध्यान दे रहीं हैं लेकिन सानिया किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम पॉपुलर नहीं हैं सानिया मिर्ज़ा किसी ना किसी वजह से आए दिन मिडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं उनकी बॉयोग्राफी बन चुकी है। गौरतलब है कि सानिया मिर्ज़ा नें पाकिस्तानी बल्लेबाज़ शोएब मलिक से शादी की थी शोएब मलिक और सानिया की शादी को लगभग 7 साल से ज्यादा का समय हो चुकी है। लेकिन अब तक दोनों की कोई औलाद नही है जिसे लेकर मीडिया में काफी लंबे समय से चर्चा चल रही थी लेकिन हालही में सानिया मिर्ज़ा नें शादी के लंबे समय बाद भी फैमिली प्लैनिंग ना कर पाने का राज़ खोला।

दरअसल हालही में सानिया के खास और करीबी दोस्त साजिद नें उनसे सवाल किया कि सानिया और शोएब के फैंस काफी लंबे समय से इस बात को जानना चाहते हैं की सानिया और शोएब का अगर बच्चा होगा तो वो कौन से देश की तरफ से खेलेगा इसपर सानिया मिर्ज़ा कुछ बोल पातीं इसके पहले ही शोएब नें कहा कि सिर्फ भारत ही नही बलकी पाकिस्तानी आवाम भी यही बात जानना चाहती है की उन दोनों का बच्चा किस देश की तरफ से खेलेगा इस पर सानिया मिर्ज़ा नें कहा की ऐसा जरूरी नही है कि उनकी होने वाली औलाद खिलाड़ी ही बनेगी।

शोएब और सानिया हालही में लंदन में छुट्टियां बिताने पहुंचें थें इस दौरान की कुछ तस्वीरें शोएब नें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की थीं इन तस्वीरों को देखने के बाद शोएब और सानिया के फैंस नें यही सवाल पूछा की आखिर वो दोनों फैंस को खुशखबरी कब सुनाएंगें।

सानिया नें साजिद से भले ही खुलकर यह बात नही कही कि वो दोनों कब फैमिली प्लैनिंग करेंगें लेकिन उन्होनें यह बात जरूर कही जल्द ही वो कुछ खास और जरूरी बात बताने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button