Hindi

साउथ सुपर स्टार महेश बाबू की पत्नी हैं बेहद हॉट और स्टाइलिश देखें तस्वीरें

साउथ सुपर स्टार महेश बाबू की फिल्मों में उनकी एक्टिंग के लाखों दिवाने हैं महेश बाबू की सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा फैन फोलोविंग है। लाखों लड़कियां साउथ के इस अभिनेता की दिवानी हैं लेकिन क्या आप जानते हैं की साउथ सुपर स्टार महेश बाबू की पत्नी भी बेहद खूबसूरत हॉट और स्टाइलिश है।

आपमे से में बहुत कम लोग हैं जो ये बात जानते हैं की महेश बाबू ना सिर्फ शादीशुदा हैं बलकी दो बच्चों के बाप भी हैं।

महेश बाबू  नें साल 2005 में बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना नम्रता शिरोडकर से शादी की है।

मुंबई में जन्मीं नम्रता शिरोडकर शादी से पहले कई बॉलीवुड फिल्मों में बतौर अभिनेत्री नज़र आ चुकीं हैं।

बेहद कम लोग जानते हैं की नम्रता मिस इंडिया भी रह चुकी हैं।

नम्रता नें काफी समय तक मॉडलिंग की इसी दौरान साल 1993 में मिस इंडिया का खिताब भी जीता।

नम्रता नें सलमान और ट्वींकल खन्ना की फिल्म जब प्यार किसी से होता है के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था हालाकि 1998 में आई इस फिल्म में नम्रता का रोल काफी छोटा था। अपने फिल्मी सफर के दौरान नम्रता नें कई बॉलीवुड फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया जिनमें वास्तव,अस्तित्व,आगाज़, हेरा फेरी, अल्वेला जैसी फिल्में कीं हालाकि इसे बैडलक ही कहा जा सकता है की मिस इंडिया होने और एक बेतरीन मॉडल होने के बाद भी नम्रता का फिल्मी करियर कुछ खास नही रहा।

हिंदी  फिल्मों के अलावा नम्रता नें कुछ तमिल , तेलुगू और मलयालम फिल्में भी कीं। साल 2000 में तेलुगू फिल्म वमसी के सेट पर नम्रता और महेश की मुलाकात हुई थी दोनों नें अथाडू की शूटिंग के दौरान ही मुंबई के हॉटेल मैरियॉट में शादी की।शादी के एक साल बाद ही नम्रता नें अपने पहले बेटे कृष्णां घट्टामनेनी को जन्म दिया। नम्रता का दूसरा बच्चा उनकी बेटी सितारा का जन्म साल 2012 में हुआ था। बहरहाल ये फिल्मी जोड़ा किसी ना किसी वजह से आए दिन मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है।

 

Related Articles

Back to top button