Hindi

ये हैं साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर को किया रिजेक्ट

साउथ सिनेमा की चुलबुली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को आपने बाहुबली में देवसेना के किरदार में देखो होगा लेकिन क्या आप ये जानते हैं की अनुष्का को टॉलीवुड में लेडी डॉन के नाम से भी बुलाया जाता है रूद्रमा देवी, लक्ष्यम, अस्त्रम,डॉन श्रौर्यम जैसी कई तेलुगू फिल्में और तमिल फिल्में कर चुकीं अनुष्का साउथ की सबसे मंहगी एक्ट्रेस हैं । अनुष्का एक फिल्म के 5 करोड़ रूपए फीस लेती हैं ।

35 साल की अनुष्का नें अपने पूरे फिल्मी सफर के दौरान एक भी एड फिल्म नही की इतना ही नही साउथ की फिल्मों में अनुष्का की दमदार एक्टिंग और उनकी लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें बॉलीवुड में कई फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन अनुष्का नें सभी ऑफर ठुकरा दिए । बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का को उनकी सुपर हिट फिल्म रूद्रमादेवी में रूद्रमादेवी के शानदार किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस समेत कई एक्ट्रेस अवार्ड मिल चुके हैं ।

आपको बता दें की अनुष्का नें साल 2015 में आई तेलुगू फिल्म रूद्रमादेवी के लिए 5 करोड़ की फीस ली थी । सिंघम 2, मिर्ची, लिंगा जैसी कई बेहतरीन फिल्में कर चुकीं अनुष्का की सबसे मंहगी फिल्में बाहुबली और अरूंधती रहीं ,इन फिल्मों नें बॉक्स ऑफिस पर कई ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाए हैं ।

एक एंटरटेंमेंट न्यूज़ वेबसाइट की मानें तो अनुष्का आम तौर पर अपनी एक फिल्म के लिए 3 करोड़ लेती हैं अनुष्का के फिल्मी सफर के बारे में बात करें तो अनुष्का नें अपने पूरे फिल्मी सफर के दौरान रजनीकांत, प्रभास, महेश बाबू जैसे साउथ के बड़े सितारों के साथ अधिकांश फिल्में की हैं ।

 

इतना ही नही अनुष्का इन सितारों के अपोज़िट फिल्मेकर की पहली पसंद मानी जाती हैं। अनुष्का नें टॉलीवुड में अपने फिल्मी सफऱ की शुरूआत साल 2005 में आई तेलुगू फिल्म सुपर से की थी इस फिल्म में नागार्जुन अनुष्का के अपोज़िट मेल लीड में थे वहीं फिल्म में अनुष्का के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस आईशा टाकिया भी थीं ।

अनुष्का के फैंस में से बहुत कम लोग हैं जो ये बात जानते हैं की अनुष्का बेहतरीन एक्ट्रेस होने के अलावा योगा टीचर भी रह चुकी हैं , अनुष्का जल्द ही Si3 और ओम नमों वेंकेटश्या जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी । ओम नमों वेंकेटश्या में अनुष्का गोडा देवी का किरदार निभा रही हैं ।

Related Articles

Back to top button