Hindi

साउथ की फिल्मों में नज़र आने वाले इस आदमी के बारे में जानते हैं आप ?

हिंदी फिल्मों में आजकल साउथ की काफी ज्यादा झलक देखने को मिलती है। साउथ की रीजनल फिल्में आजकल हिंदी में डब की जाने लगी हैं। यही वजह है की देशभर में अपनी कहानी और एक्शन सीन के मशहूर साउथ सिनेमा की तर्ज पर आज कल बॉलीवुड में भी फिल्में बनने लगीं हैं कई बॉलीवुड फिल्में हैं जिनके हिंदी रीमेक आपको देखने को मिलेंगे। साउथ  की सुपर हिट फिल्म बाहुबली कई भाषाओं में रिलीज़ हुई और दुनिया भर में बहुत अच्छी कमाई की।साउथ में हीरो के अलावा भी कई एक्टर हैं जो अपनी खास कॉमेडी और अपने नेगेटिव रोल के लिए जाने जाते हैं।

 इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसे कॉमेडी स्टार के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी जानदार कॉमेडी आपको हंसी से लोट पोट कर देगी।

साउथ की कई फिल्मों में नज़र आ चुके इस  कॉमेडियन एक्टर का नाम राजेंद्रन है। राजेंद्रन का  जन्म 1 जून साल 1957 को हुआ था। और अब राजेंद्रन 60 साल के  पूरे हो चुके हैं। 60 सा की उम्र में भी राजेंद्रन फिल्मों में कॉमेडी करते दिखाई देते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं की राजेंद्रन नें अपने फिल्मी करियर की शुरूआत एक स्टंट मैन के तौर पर की थी।राजेंद्रन अब तक लगभग 500 से भी ज्यादा फिल्मों में बतौर स्टंट मैन काम किया है।स्टंट मैन से फिल्मों में कॉमेडी करने वाले राजेंद्रन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में की थी. राजेंद्रन अब तक थेरी, नान कंडावुल, वीरा शिवजी, मर्शल, और राजा रानी जैसी कई फिल्मों में अपनी शानदार कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदा चुके हैं।

आपको बता दें की राजेंद्रन नें एक दफा एक स्टंट के लिए नदी के पानी में कूदना था लेकिन नदी के पानी केमिकल छोड़ा गया था सीन के मुताबिक राजेंद्रन इस नदी में कूद गए और इसी वजह से राजेंद्रन के पूरे शरीर में एक भी बाल नही हैं।

 

Related Articles

Back to top button