Hindi

साउथ की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने खुलेआम डायरेक्टर से माँगा था Kiss सब देखकर दंग रह गए जानें

भारतीय सिने प्रेमियों के बीच बॉलीवुड कलाकारों को लेकर जितना क्रेज़ है उतनी ही दिवानगी साउथ के कलाकारों के लिए भी है रजनीकांत के अलावा भी कई ऐसे दक्षिण भारतीय कलाकार हैं दर्शक जिनकी एक्टिंग के दिवाने हैं ऐसे ही कलाकारों की लिस्ट में एक नाम शामिल है साउथ की अभिनेत्री नमिता और अभिनेता शरत बाबू का नमिता और शरत की शादी की खबरों की अफवाहें एक तरफ जहां जोर शोर से चल रही हैं वहीं दूसरी तरफ नमिता नें फिल्म निर्देशक से जिस तरह से सबके सामने खुलेआम किस मांगा वो भी लगातार मीडिया की चर्चा में बना हुआ है।

साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रहीं नमिता और सीनियर एक्टर शरत बाबू की शादी की खबरों पर हालही में शरत बाबू नें चुप्पी तोड़ते हुए इसे अफवाह बताया लेकिन यहां पर आपको बता दें की नमिता फिलहाल अपनी और शरत बाबू की शादी की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं लेकिन वो अपनी बात कहने और खुलेआम अपने जज़बातों को वयक्त करने के लिए जानी जाती हैं।

साल 2013 में एक समारोह के दौरान नमिता सरेआम फिल्म डायरेक्टर कृष्णकांत से किस की मांग कर बैठीं । मौका था कृष्णकांत के निर्देशन बनीं शॉर्ट फिल्म ‘हाय पूजा, आई एम कृष्णन’ के ऑडियो रिलीज का  इस समारोह में कई फिल्मी सितारों के अलावा फिल्म निर्देशक कृष्णकांत के माता पिता भी मौजूद थे जिन्होनें कृष्णकांत को स्टेज पर प्यार से किस किया । इसे देख नमिता ने  भी बिना कुछ सोचे समझे कहा कि वो कृष्णकांत को इसी तरह प्यार से किस करना चाहती हैं।

नमिता की बात पर कृष्णकांत ने मुस्कुराते हुए कहा मेरे लिए ये एक सबसे बेहतर ऑफर है। नमिता का नाम साउथ की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार माना जाता है। 35 साल की नमिता ने अपने पिता की उम्र के अभिनेता 62 साल के सत्यराज के साथ फिल्म ‘इंग्लिशकरन’ में इतने हॉट सीन दिए जिसके चर्चे काफी लंबे समय तक फिल्मी गलियारे में गूंजते रहे। यहीं से दोनों के अफेयर की खबरें भी आनी शुरू हे गईं।

गुजरात के सूरत में जन्मीं नमिता का जन्म 10 मई 1981 को हुआ था। नमिता ने साल 2002 में तेलुगु फिल्म ‘सोंथम’ के साथ फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू किया था आपको बता दें की इस फिल्म से पहले नमिता नें एक और फिल्म जैमिनी साइन की थी लेकिन जैमिनी से पहले सोंथम रिलीज़ हुई थी।

फिल्मी  सफर के दौरान नमिता चाणक्य, बिल्ला, इंद्रा जैसी फिल्मों में  अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। इतना ही नही नमिता गुजराती फिल्म ‘देश रे जोया रे दादा परदेश जोया’ में भी बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं।

नमिता 1998 में ‘मिस सूरत’ का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। गौरतलब है की दक्षिण भारत में एक्टर-एक्ट्रेस को देवी-देवताओं की तरह पूजा जाता है, लेकिन साउथ के मंदिर में ऐसा पहली बार है जब किसी गुजराती एक्ट्रेस की मूर्ति लगाई गई है सिर्फ एक नही बलकी तीन -तीन मंदिरों में लगाई गई है।

Related Articles

Back to top button