Hindi

सलमान बनें किशोर कुमार रखेंगे अपनी पड़ोसन पर नज़र

बिग बॉस 11 शुरू होने में महज़ कुछ ही समय बाकी रह गया है ऐसे में बिग बॉस के फैंस ये जानने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हैं की बिग बॉस के इस सीज़न में कैसा धमाल होने वाला है हालही में बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने शो के कई प्रोमो शूट किए हैं जिसने बिग बॉस के फैंस के बीच एक खलबली सी मचा दी है।  हालही में बिग बॉस का जो प्रोमो रिलीज़ हुआ है उसमें सलमान खान के साथ टीवी की खूबसूरत नागिन मौनी रॉय भी नज़र आ रही हैं मौनी प्रोमों में सलमान की पड़ोसन के रूप में दिखाई दे रही हैं।बिग बॉस के इस प्रोमो को देख आप इतना तो समझ ही गए होंगे कि इस बार के सीज़न में बिग बॉस 11 की थीम पड़ोसी वाली होने वाली है आपको बता दें की बिग बॉस 11 का कुछ इसी तरह का एक और प्रोमो सामने आने वाला है। इस प्रोमो में सलमान बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई देंगे। जी हाँ आपको बता दें की  सलमान बिग बॉस के अगले प्रोमो में भारतीय सिनेमा के कलाकार किशोर दा की फिल्म पड़ोसन में उनके वही पुराने अवतार में दिखाई देंगे।

सलमान को इस अवतार में देखकर आपको पड़ोसन फिल्म में किशोर द इस किरदार की याद जरूर आएगी जो अपनी पड़ोसन सायरा बानों को खुश करने और उनका ध्यान अपनी ओर खिंचने के लिए ना जाने कैसे-कैसे अजीबोगरीब हथकंडे अपनाते हैं। क्या आप जानते हैं की महज़ 2 दिनों के लिए शूट किए जाने वाले इस थीम के प्रोमो के लिए भी टैक्स पे करना पड़ा जिसके बाद ही उन्हें इस थीम पर प्रोमो शूट करने की इजाज़त मिली।

आपको बता दें कि सलमान अपनी अपकमिंग मूवी टाइगर जिंदा है की  शूटिंग खत्म करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा के साथ द बैंग टूर के लिए लंदन पहुंचे हैं । लंदन से लौटने के बाद सलमान अपने रियलिटी शो बिग बॉस की शूटिंग करेंगे साथ ही रेस 3 जैसे फिल्म के प्रोजेक्ट पर भी जल्द काम शुरू करने की तैयारी में हैं

Related Articles

Back to top button