Hindi

सलमान नें अपनी 120 करोड़ की प्रॉपर्टी दी किराये पर, एक महीने का रेंट जानकर हैरान हो जाएंगे

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान बॉलीवुड के सबसे मंहगे सितारों में से एक है इसमे कोई दो राय नही है साथ ही बॉलीवुड एक्टर सलमान खान बॉलीवुड के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले सितारों में से एक माने जाते हैं लेकिन कई फिल्मों और एड फिल्में करने के बाद भी सलमान इनवेस्मेंट के नए-नए तरीके खोज ही निकालते हैं  सलमान नें हालही में मुंबई के बांद्रा स्थित 2140sqm  की प्रॉपर्टी बिग बाजार के मालिक को किराए पर दी है आपको बता दें की सलमान की इस प्रॉपर्टी की कीमत 12द करोड़ है ।

आपको जानकर हैरानी होगी की सलमान अपनी इस प्रॉपर्टी के एक महीने का किराया 80 लाख रूपए लेते हैं हालही में एक अंग्रजी अखबार में छपी न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक फ्यूचर ग्रूप और बिग बाज़ार के मालिक इसके लिए सलमान को हर महीने इतनी बड़ी रकम देते हैं। न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक सलमान और बिग बाजार के मालिक का कॉंट्रैक्ट सिर्फ पांच साल के लिए 80 लाख पर तय किया गया है 5 साल बाद नए एग्रीमेंट के मुताबिक सलमान के इतनी बड़ी प्रॉपर्टी के एक महीने का किराया 89 लाख से भी ज्यादा कर दिया जाएगा फ्यूचर ग्रूप के मालिक नें इस प्रपॉरिटी को किराए पर लेने से पहले डिपोड़िट के तौर पर सलमान को 2 करोड़ 4 लाख रूपए दिए हैं।

खबरों के मुताबिक सलमान और किशोर बियानी नें इस  डील को पिछले हफ्ते ही साइन किया है बियानी इस जगह पर एक फूड हॉल खोलने की तैयारी में हैं सोर्सेस की मानें तो इस जगह पर पहले एक सोसाइटी हुआ करती थी जहां तकरीबन 16-17 फ्लैट थे इस सोसाइटी को तोड़कर सलमान नें इसकी जगह पर एक कमर्शियल बिल्डिंग बनवाया जिसे अब वो किराये पर दे रहे हैं । इस पूरी प्रॉपर्टी में

 

फ्यूचर ग्रुप के संस्थापक किशोर बियानी ने बताया की वह इस प्रॉपर्टी पर फ़ूड  हॉल खोलेंगे ! इस प्रॉपर्टी में 609.35 sq m का बेसमेंट,   579.61 sq m का फर्स्ट फ्लोर और 578.54 sq m का दूसरा फ्लोर है 373.21 sq m का ग्राउंड फ्लोर है,, !  बहरहाल बियानी नें सलमान की प्रपॉरिटी को 60 महीनों के लिए किराए पर ले लिया है 60 महीनों के बाद इसका किराया सलमान बढ़ाएंगे।

 

Related Articles

Back to top button