Hindi

सलमान खान ने बिग बॉस को लेकर टिप्पड़ी करने वालों को दिया करारा जवाब जानें

बॉलीवुड दबंग खान और बिग बॉस होस्ट सलमान खान रियल लाइफ में कितने दरियादिल इंसान हैं ये बात किसी से छिपी नही है इतना ही नही सलमान अपने काम को लेकर कितना डेडीकेटेड रहते हैं ये बात भी हर कोई जानता है यही वजह है की बिग बॉस को लगातार होस्ट करते आ रहे सलमान नें बिग बॉस के इस सीज़न के लिए ज़ोर शोर से मेहनत कर रहे हैं आपको बता दें की बीते साल इस शो को लेकर खबरें आईं थीं की सलमान बिग बॉस का अगला सीज़न यानी सीज़न 11 होस्ट नही करेंगें लेकिन सलमान नें इन खबरों का खंडन किया है।

सलमान बिग बॉस के इस सीज़न को होस्ट करने के लिए 1 हफ्ते के लिए 11 करोड़ फीस ले रहे हैं। हालही में एक अंग्रेजी अखबार नें जब सलमान से बिग बॉस में उनके रूड विहेवियर के बारे में सवाल किया तो सलमान नेंइस बात पर उन लोगों को करारा जवाब देते हुए कहा कि वो बिग बॉस में चाहे सेलिब्रिटी हों चाहे कॉमनर उनकी भावनाओं को देखते हुए बात करते हैं और सभी कंटेस्टेंट को एक समान दृष्टि से देखते हैं।

इतना ही नही सलमान नें ये भी बताया कि बिग बॉस के दौरान वो खुदको कोई फिल्म स्टार नही समझते बलकी बिग बॉस परिवार का ही एक आम सदस्य समझते हैं और उसी तरीके से पेश आते हैं।

अपनी बढ़ी हुई फीस के बारे में सलमान नें कहा वो अपनी मेहनत और काम के हिसाब से पैसा लेते हैं कोई भी कंपनी उन्हें उनके काम की कीमत तभी देगी जब उस कपंनी को उनसे मुनाफा होगा। आपको बता दें की बिग बॉस का ये नया सीज़न कुछ ही दिनों बाद 1 अक्टूबर से शुरू हो रहा है शो में इस बार भी कॉमनर और सेलिब्रिटी दोनों तरह के कंटेस्टेंट होंगे लेकिन इस बार बिग बॉस के एक नही बलकी 2-2 घर देखने को मिलेंगें।

Related Articles

Back to top button