Hindi

सलमान खान ने एक बार फिर दिखाई दरियादिली, इस लड़की की पढाई का पूरा खर्चा उठाएंगे, जाने पूरी खबर.

सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं, वो जितने बड़े स्टार है उतने बड़े दिलवाले भी है, ये एक बार फिर साबित हुआ सलमान के टीवी शो ‘दस का दम’ में, दरअसल सलमान खान इन दिनों रियलिटी शो ‘दस का दम’ होस्ट कर रहे हैं, इस शो में कुछ ऐसा हुआ कि सलमान के लिए लोगों के दिलों में सम्मान और बढ़ गया, इस शो में कोलकाता की पिंकी शाह बतौर कंटेस्टेंट आईं थी, वे पेशे से वो एक सेल्स गर्ल है.

 

शो में बहुत आगे तक नहीं जा पाई और वे सिर्फ 20 हजार रुपए ही जीत पाई. इस बात से वे रोने लगी. पिंकी ने शो में सलमान को बताया कि वे अपनी बेटी को अच्छे स्कूल में पढ़ाना चाहती हैं. लेकिन बेटी को अच्छे स्कूल में भेज पाना उनके लिए सिर्फ एक ख्वाब है. क्यूंकि उसके पास इतने पैसे नही है की वो अपनी बेटी को अच्छे स्कूल में पढ़ा सके.

https://twitter.com/courtesy_feed/status/1004607149132034049

फिलहाल उनकी बेटी एक एनजीओ के स्कूल में पढ़ने जाती है , पिंकी की बात सुनकर सलमान ने कहा कि उनकी बेटी जिस भी क्लास तक पढ़ाई करना चाहती है करें, उनको टेंशन लेने की जरूरत नहीं, वे उनकी बेटी की पढ़ाई का सारा खर्च उठाएंगे.

सलमान खान ने जैसे ही ये ऐलान किया, पिंकी की आंखें भर आई और वे सलमान के पैरे में गिर गईं. लेकिन सलमान ने उन्हें गले लगा लिया.

इस पर शो के सभी लोग इमोशनल हो गये, और सभी सलमान खान के लिए तालियाँ बजाने लगे.

Related Articles

Back to top button